Friday, July 5, 2024
HomeDelhiAmit Mishra: पाक एक्ट्रेस ने किया अमित मिश्रा को ट्रोल, पूर्व स्पिनर...

Amit Mishra:

Amit Mishra: भारत के पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अमित मिश्रा हमेशा से ही अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते है। आपको बता दे कि वह हाल ही में ट्विटर पर अपने मजाकिया जवाबों के लिए काफी मशहूर हो रहे हैं। दरअसल पाकिस्तान के खिलाफ अफगानिस्तान के मैच से पहले लेग स्पिनर ने ट्विटर पर एक पोस्ट डाला था। जिसमें उन्होनें कहा था कि अगर अफगानिस्तान एशिया कप के सुपर फोर में पाकिस्तान को हरा देता है तो वह पूरे सप्ताह अफगानी चाप खाएंगे, लेकिन अफगानिस्तान को हार का सामना करना पड़ गया।

जिसके बाद एक पाकिस्तानी अभिनेत्री ने अमित मिश्रा को ट्वीट के लिए ट्रोल किया। वहीं आपको बता दे कि इसपर पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने अपने जवाब से पाकिस्तानी अभिनेत्री की बोलती बंद कर दी है।

अमित मिश्रा ने ट्वीट कर दिया जवाब

आपको बता दे कि पाकिस्तानी अभिनेत्री और सामाजिक कार्यकर्ता सेहर शिनवारी ने अमित मिश्रा के ट्वीट पर जवाब देते हुए पूर्व क्रिकेटर पर कटाक्ष करने की कोशिश की। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अब मिश्रा को इसके बजाय पूरे हफ्ते ‘गाय का गोबर’ खाना पड़ेगा।

अमित मिश्री ने भी शिनवारी के ट्वीट का जबर्दस्त जवाब दिया और उनकी बोलती बंद कर दी। अमित मिश्रा ने लिखा, ”उनका पाकिस्तान आने का कोई इरादा नहीं है।” सोशल मीडिया अमित मिश्रा का जवाब जमकर वायरल हो रहा है और फैन्स भी इस पर काफी मजे ले रहे हैं।

आपको बता दे कि पाकिस्तान ने एशिया कप 2022 में सुपर 4 के मुकाबले में अफगानिस्तान को एक विकेट से हरा दिया। आपको बता दे कि अफगानिस्तान की इस हार के साथ ही भारत के फाइनल में पहुंचने की उम्मीद भी पूरी तरह से खत्म हो गई है।

 

ये भी पढ़े: एक और बच्चे को पिटबुल ने काटा, सर्जरी के बाद बची जान, लगे 150 टांके

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular