Monday, July 1, 2024
HomeDelhiAmit Shah: 2024 के लिए शाह ने बनाया खास प्लान, 10% वोट...

Amit Shah: 2024 के लिए शाह ने बनाया खास प्लान, 10% वोट शेयर होगा टारगेट

India News(इंडिया न्यूज़), Amit Shah: शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक हुई। सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में बीजेपी के लिए 10 फीसदी वोट बढ़ाने का प्लान तैयार किया गया है। लोकसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी अब नए वोटरों को पार्टी से जोड़ने पर फोकस करेगी। इसके लिए विभिन्न स्तरों पर सम्मेलन आयोजित किये जायेंगे। बीजेपी देशभर में अभियान चलाएगी।

क्या है चुनावी रणनीति? (Amit Shah)

इसके अलावा अन्य सभी मतदाताओं को जोड़ने के लिए विधानसभा स्तर पर सम्मेलन आयोजित किये जायेंगे। पार्टी देश भर में महिलाओं, गरीबों, युवाओं और किसानों को सशक्त बनाने पर ध्यान केंद्रित करेगी। कई तरह के कार्यक्रमों की रूपरेखा भी तैयार की जाएगी।

बड़े अंतर से जीत पर ध्यान दें

इस समय सरकार क्या काम कर रही है इसकी भी जानकारी दी गई। राम मंदिर निर्माण को रोकने के लिए विपक्ष ने जो कुछ किया, उसे जनता को बताना होगा। बैठक में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा- आगामी लोकसभा चुनाव में कड़ी मेहनत को उजागर करना है। चुनाव बहुत बड़े अंतर से जीतना है। संगठन को और भी मजबूत करना है। हमें बूथ स्तर तक पार्टी को और भी मजबूत करना है। मैंने खुद बूथ स्तर के कार्यकर्ता के रूप में बहुत काम किया है।

भाजपा कार्यकर्ता देश को राममय बनाने का प्रयास करेंगे

सूत्रों के मुताबिक, राम मंदिर को लेकर पार्टी की ओर से किए गए प्रयासों की जानकारी दी गई है। बैठक में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के मद्देनजर गांव-गांव जाने को कहा गया। 1 जनवरी से बीजेपी कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर अक्षत बांटना, मंदिरों में कार्यक्रम आयोजित करना, मंदिरों में दीप जलाना जैसे कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

50 फीसदी वोट शेयर का लक्ष्य

साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने अपनी रणनीति बनानी शुरू कर दी है। राष्ट्रीय पदाधिकारियों की दो दिवसीय बैठक में बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए 50 फीसदी वोट शेयर हासिल करने का लक्ष्य रखा है। इसके साथ ही पार्टी नए मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए देशभर में अभियान चलाएगी। इतना ही नहीं, 15 जनवरी के बाद बीजेपी क्लस्टर बैठकें शुरू करेगी और युवा मोर्चा 24 जनवरी से देशभर में 5000 सम्मेलन आयोजित करेगा।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular