होम / Amitabh Bachchan Birthday: इस रेस्टोरेंट में हर डिश हैं बिग बी के नाम, जानिए उनके जन्मदिन पर ये अनोखे किस्से

Amitabh Bachchan Birthday: इस रेस्टोरेंट में हर डिश हैं बिग बी के नाम, जानिए उनके जन्मदिन पर ये अनोखे किस्से

• LAST UPDATED : October 11, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan Birthday: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना 81वां जन्मदिन मनाएंगे। पूरा देश बिग बी के बहुत बड़े फैन हैं, जो उनका जन्मदिन खास अंदाज में मनाते हैं।

अमिताभ बच्चन का 81वां जन्मदिन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना 81वां जन्मदिन मनाएंगे। वहीं बिग बी का जन्मदिन उनके शेयरधारकों के लिए किसी पार्टी से कम नहीं है। यही वजह है कि बिग बी के जन्मदिन पर उनके सुपरस्टार सेलेब्रिटी डूबते नजर आते हैं। इसी तरह वह सागर का भी दीवाना है। उनके रेस्टोरेंट की एक दीवार अमिताभ बच्चन को समर्पित थी। इस दीवार पर सिर्फ अमिताभ की तस्वीरें नजर आती हैं। वहां उनकी सुपरहिट फिल्मों के पोस्टर के साथ-साथ सुपरहिट एक्टर्स की तस्वीरें भी सजी हुई हैं। वहीं पिछले 8 सालों से इस रेस्टोरेंट में सिर्फ अमिताभ बच्चन के गाने ही गाए जा रहे हैं।

रेस्टोरेंट मैनेजर है Big B के दीवानें

रेस्टोरेंट मैनेजर चंद्रेश सिंह जाटव ने बताया कि डॉक्टर इंजीनियर पढ़ाई के दौरान मुंबई गए थे। जुहू में फ्लैट लिया। इसी दौरान जब उनकी मुलाकात अमिताभ बच्चन से हुई तो वह उनके अंदाज और स्वभाव के कायल हो गए। इसके बाद वह खुद चला गया। डॉ. झिंगुर स्टालिन को लगा कि सागर में अमिताभ बच्चन के नाम पर जरूर कुछ अलग होगा। सबसे पहले उन्होंने होटल देवयोग खोला और उसके बाद जब रेस्तरां तवा शुरू हुआ तो उन्होंने एक दीवार अमिताभ बच्चन को समर्पित कर दी।

फैन के साथ करते हैं सेलिब्रेट

फिलहाल इस रेस्टोरेंट की सप्लाई उनके बेटे अर्जुन सन्नीवली कर रहे हैं, लेकिन अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर यह रेस्टोरेंट विशेष रूप से डॉ. जीलेंट प्लानी को दिया जाता है। इस बार 11 अक्टूबर को आने वाले सभी ऑनलाइन गेम्स पर 25% की छूट दी जाएगी। साथ ही रात में केक विक्टिम थर्ड सेलिब्रेशन सेलिब्रेट होगी। आपको बता दें कि यह रेस्टोरेंट सागर शहर के मुख्य कटरा बाजार में स्थित है।

दीवार पर मशहूर पोस्टर लगे हैं

एसोसिएट्स, री स्टार्स वॉल में अमिताभ बच्चन की मशहूर जैस्मिन पिक्चर्स हैं, जिनमें कुली, वॉल, शोले, बागवान, अमर अकबर एंथोनी, सुहागरात, जंजीर, शहंशाह, नाम हलाल, देश प्रेमी, डॉन, मुकद्दर का सिकंदर, हम, जमीर आदि शामिल हैं। । शामिल हैं। शामिल हैं। इसके अलावा मशहूर डायलॉग्स वाली कई तस्वीरें भी हैं जिनमें अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म वॉल के डायलॉग ‘मेरे पास मां है…’ को खास जगह दी गई है।

इसे भी पढ़े:Delhi Today’s Weather: कभी गर्मी तो कभी ठंडी हवा, जानें दिल्ली के आज के मौसम का हाल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox