Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiAnant Ambani Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की डेट...

Anant Ambani Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की डेट हुई फाइनल, इस दिन लेंगे सात फेरे

India News(इंडिया न्यूज़), Anant Ambani Wedding: मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर जल्द ही शादी की शहनाइयां बजने वाली हैं। इसकी तैयारियां भी जोर-शोर से चल रही हैं। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी दूल्हा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसी बीच अनंत और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट की शादी का कार्ड सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शादी की डेट हुई फाइनल

अनंत और राधिका की पिछले साल सगाई हुई थी, जिसके बाद से दोनों अपनी शादी का इंतजार कर रहे हैं। जो इस साल खत्म होने जा रहा है। जी हां, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के लाडले बेटे अनंत जल्द ही घोड़ी चढ़ने वाले हैं। अंबानी परिवार में अनंत और राधिका की शादी की तैयारियां भी जोर-शोर से शुरू हो गई हैं। इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी का कार्ड शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

अनंत-राधिका की शादी का कार्ड वायरल

इसके मुताबिक अनंत और राधिका की शादी की थीम जंगल पर आधारित होगी। कार्ड पर अनंत और राधिका के नाम के पहले अक्षर लिखे हुए हैं। इसके अलावा कार्ड में अंबानी और मर्चेंट परिवार के नाम का भी जिक्र है। पूरे कार्ड में जोड़े के प्री-वेडिंग फंक्शन की तारीख भी बताई गई है। इसके मुताबिक, कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन 1 मार्च से शुरू होंगे और 3 मार्च तक चलेंगे। लोकेशन की बात करें तो अनंत और राधिका की शादी गुजरात के जामनगर में होगी। इस कार्ड के साथ अंबानी परिवार ने मेहमानों को हाथ से लिखा एक कार्ड भी भेजा है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular