Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeAnjali Death Case: कंझावला केस आरोपियों ने उठाया राज से परदा, जानबूझ...

Anjali Death Case:

Anjali Death Case: कंझावला केस में आरोपियों ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी है। इस केस में परत दर परत नए नए खुलासे हो रहे है। आपको बता दे दिल्ली पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने यह कबूला है कि घटना के कुछ देर बाद ही उनको पता चल गया था कि अंजलि की बॉडी गाड़ी में फंसी हुई है। पुलिस ने कहना कि आरोपियों ने अंजलि की बॉडी कार से नहीं निकाली क्योंकि आरोपियों में डर था कि अगर बॉडी निकालते किसी ने उन्हें देख लिया तो वो पकड़े जायेगे। फंसने के डर से उन्होंने लाश को 12 किलोमीटर तक घसीटते रहे। उन्होंने खुद यह गुनाह पुलिस के सामने कबूल कर लिया है।

कंझावला केस के आरोपी को मिली बेल

आपको बता दे दिल्ली की अदालत ने कंझावला मामले में आरोपी अंकुश खन्ना को शनिवार को जमानत दे दी। जनता का कहना है की दिल्ली सरकार उसे बचाने की कोशिश कर रही है। अंकुश खन्ना को 20,000 रुपये में जमानत दिया गया है। साल 2022 के अंतिम दिन की रात कंझावला की सड़क पर एक बेहद दर्दनाक हादसा हुआ था। अंजलि रविवार की रात एक समारोह से अपनी स्कूटी से घर आ रही थी। उसी समय रात में ही कार से उसका एक्सीडेंट हो गया।

आरोपी इस घटना के बाद लाश कार में लटकती रही और इसके बाद भी आरोपियो ने लाश को कार से निकलने के बजाय उसे करीब 12 किलोमीटर तक सड़क पर घिसते रहे। आज आरोपियों ने यह अपराध कबूल कर लिया है की उनको इस बात का पता था की कार में लड़की फांसी है।

 

ये भी पढ़े: उर्फी जावेद ने जावेद अख्तर से की मुलाकात, कहा- ‘फाइनली दादा जी मिल गए’

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular