Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeKanjhawala Case: दिल्ली विधानसभा के बाहर अंजलि का परिवार देगा धरना, केजरीवाल...

Kanjhawala Case:

Kanjhawala Case: दिल्ली के कंझावला कांड ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया था। बता दे एक बार फिर कंझावला कांड की चर्चा होने लगी है। दरअसल मृतक अंजलि का पूरा परिवार इस मामले को गंभीरता से न लेने से नाराज काफी आहत है। इसके बाद अंजलि के परिवार वालों ने विधानसभा के बाहर धरना देने का फैसला लिया है। जिसमें परिवार के सदस्य केजरीवाल सरकार पर वार करेगें।

आपको बता दे केजरीवाल सरकार ने अंजलि के परिवार से किए गए वादों में से कोई भी वादा पूरा नहीं किया। जिस कारण आज शुक्रवार दोपहर 12 बजकर 30 मिनट पर दिल्ली विधानसभा के सामने अंजलि का परिवार धरना देंगा। दिल्ली विधानसभा का बजट सत्र 2023 शुरू होने के साथ ही अंजलि के परिवार वालों ने धरना देने का एलान किया।

धरने पर बैठने की वजह

आपको बता दें कि मृतक अंजलि सिंह को 1 जनवरी 2023 की सुबह एक कार ने टक्कर मार कर सुल्तानपुरी से कंझावला तक लगभग 13 किलोमीटर घसीटा। जिसके बाद युवती की मौत हो गई थी। इस मामले के सामने आते ही देश-दुनिया में इसको लेकर बवाल मच गया। इस हादसे के बाद दिल्ली सरकार ने अंजलि परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिया था। अब अंजलि के परिवार वालों का कहना है कि केजरीवाल सरकार एक भी वादा पूरा नहीं किया। सरकार के इस रुख से निराश होकर अंजलि के परिवार वालों विधानसभा के बाहर धरने पर बैठने का निर्णय लिया।

 

ये भी पढ़े: 4 महीने बाद पुलिस के हत्थे चड़ा यूट्यूबर प्रिंस, चलती गाड़ी की छत पर बैठकर मनाया था बर्थडे

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular