होम / Ankita Murder Case: अंकिता मर्डर केस पर सीएम केजरीवाल ने जताया दुख, ट्वीट कर कही ये बात

Ankita Murder Case: अंकिता मर्डर केस पर सीएम केजरीवाल ने जताया दुख, ट्वीट कर कही ये बात

• LAST UPDATED : August 30, 2022

Ankita Murder Case:

नई द‍िल्‍ली। झारखंड के दुमका क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीय अंकिता के मर्डर केस को लेकर पूरा देश अंकिता के लिए इंसाफ की मांग कर रहा है। पूरे देश में #AnkitaforJustice को लेकर ड‍िमांड की जा रही है। इस मामले में झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार ने भी एसआईटी (SIT) जांच गठ‍ित कर दी है। आपको बता दें कि इस मामले पुल‍िस ने मुख्‍य आरोपी शाहरूख समेत दो आरोप‍ियों को ग‍िरफ्तार क‍र चुकी है। वहीं द‍िल्‍ली के मुख्यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल ने भी इस पर गहरी संवेदना और दुख जताते हुए हत्‍यारों को कड़ी सजा द‍िए जाने की मांग की है।

केजरीवाल ने ट्वीट कर जताया दुख

सीएम अरव‍िंद केजरीवाल ने ट्वीट कर ल‍िखा है-‘झारखंड में छात्रा अंकिता सिंह के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सज़ा मिलनी चाहिए। इस तरह के जघन्य अपराध को देश कभी बर्दाश्त नहीं करेगा। इस मामले की निष्पक्ष जांच हो ताकि मृतका और उनके परिजनों को जल्द से जल्द न्याय मिल सके।

SIT टीम का गठन

आपको बता दें क‍ि इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया है। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के निर्देश के बाद पुलिस इस मामले की जांच जोर-शोर कर रही है। एसपी दुमका के नेतृत्व में SIT की टीम बनाई गई है जो अब अंकिता मर्डर केस की जांच करेगी। मामले की गंभीरता को देखते हुए SP दुमका द्वारा केस की पूरी निगरानी की जा रही है।

ये भी पढ़े: कांटेदार नागफनी में भी होते कई फायदे, जानिए इसमे छुपे कई गुण

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox