Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiNeet UG 2024 फर्जीवाड़े को लेकर APP करेगी विरोध प्रदर्शन, पार्टी के...

Neet UG 2024 फर्जीवाड़े को लेकर APP करेगी विरोध प्रदर्शन, पार्टी के सांसद, विधायक और पार्षद होंगे शामिल

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Neet UG 2024: आम आदमी पार्टी (आप) एनईईटी परीक्षा में कथित अनियमितताओं को लेकर मंगलवार, 18 जून को जंतर-मंतर पर केंद्र के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी। यह जानकारी पार्टी के राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने सोमवार को दिया। आप नेता   पाठक ने कहा कि आम आदमी पार्टी 18 जून को देशभर में केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी।

पाठक ने अपने पोस्ट में क्या कहा?

पाठक ने एक्स(X) पर हिंदी में एक पोस्ट में कहा, ”नीट परीक्षा में कई अनियमितताएं सामने आई हैं। देश लाखों बच्चों की मेहनत और सपनों पर मोदी सरकार के ऐसे घोटाले बर्दाश्त नहीं करेगा। इस घोटाले के खिलाफ आम आदमी पार्टी पूरे देश में विरोध प्रदर्शन करेगी।” 18 जून को सुबह 10 बजे आम आदमी पार्टी के सभी सम्मानित सांसद, विधायक और पार्षद जंतर-मंतर पर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे। 19 जून को आम आदमी पार्टी देशभर के सभी राज्यों में मोदी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी हिन्द!”

Also Read- गर्मियों में बीयर पीने से फायदा होता है या नुकसान? जानिए

NEET-UG का क्या है मामला?

NEET-UG परीक्षा, जो भारत में स्नातक स्तर के मेडिकल पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए प्रवेश द्वार है, 5 मई को भारत के 571 शहरों में 4,750 केंद्रों पर आयोजित की गई थी। परिणाम 4 जून को घोषित किए गए थे। परिणाम घोषित होने के बाद, माता-पिता और शिक्षकों ने 1,563 छात्रों को दिए गए ग्रेस नंबर पर सवाल उठाना शुरू कर दिया।

Also Read- Greater Noida में आइसक्रीम के डिब्बे से निकला कनखजूरा, शिकायत पर अमूल ने दिया ये जवाब

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular