होम / 20 अप्रैल को ‘साकेत एप्पल स्टोर’ का उद्घाटन करेंगे सीईओ टिम कुक, जानें क्या होगा खास

20 अप्रैल को ‘साकेत एप्पल स्टोर’ का उद्घाटन करेंगे सीईओ टिम कुक, जानें क्या होगा खास

• LAST UPDATED : April 19, 2023

Saket Apple Store: एप्पल के सीईओ टिम कुक गुरुवार को दिल्ली के साकेत स्थित सेलेक्ट सिटीवॉक मॉल में भारत में अपने दूसरे एप्पल के स्टोर का उद्घाटन करेंगे। उद्घाटन से ठीक एक दिन पहले टिम कुक बुधवार को सेलेक्ट सिटीवॉक मॉल में अपने नए स्टोर Apple साकेत पहुंचकर प्रीव्यू किया है। इस दौरान कंपनी की भारतीय इकाई उनके साथ थी।

स्टोर की डिजाइन की बात करें तो वह भारतीय धरोहरों से प्रेरित है। एप्पल साकेत के बैरिकेड में एक अनूठी डिजाइन है जो दिल्ली के कई गेटों को दर्शाता है। साथ ही ऐप्पल साकेत स्टोर में 70 से अधिक हाईस्किल्ड रिटेल टीम के सदस्य हैं जो भारत के 18 राज्यों से आते हैं और सामूहिक रूप से 15 से अधिक भाषाएं बोलने में सक्षम हैं। हालांकि, साकेत एप्पल स्टोर, बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में जियो वर्ल्ड ड्राइव में खोले गए एप्पल स्टोर से छोटा है।

Apple Store India: दिल्ली में कल खुलेगा एपल स्टोर, जोर शोर से चल रही तैयारी | apple store delhi opening tomorrow in saket ceo tim cook in india preparations tech news in

एप्पल सीईओ पीएम से कर सकते हैं मुलाकात 

बताया जा रहा है कि टिम कुक अपनी इस यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव और इलेक्ट्रॉनिक्स और आईटी राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर से मिलने वाले हैं।

बता दें, एप्पल सीईओ मंगलवार को मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) बिजनेस डिस्ट्रिक्ट में भारत में एप्पल का पहला आधिकारिक स्टोर लॉन्च किया।

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox