Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiApple Store Delhi: दिल्ली में खुलने जा रहा दूसरा एप्पल स्टोर, सीईओ...

Apple Store Delhi:

Apple Store Delhi: दिल्ली में आज पहले एप्पल स्टोर का उद्घाटन होगा। बता दे अमेरिकी टेक कंपनी एप्पल के सीईओ टिम कुक ने दिल्ली में एप्पल का दूसरा स्टोर खोलने का फैसला लिया है। यह स्टोर साकेत के सेलेक्ट सिटीवॉक मॉल में खुलेगा।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अमेरिकी कंपनी के सीईओ ने मुंबई के बांद्रा कुर्ला कंपलेक्स में भारत को पहले एप्पल स्टोर का उद्घाटन किया था। जिसमें उन्होंने खुद दरवाजा खोल कर ग्राहकों का स्वागत किया था। इसी में मुंबई की तरह दिल्ली में भी खुद ही ग्राहकों का स्वागत करेंगे।

बता दें दिल्ली एप्पल स्टोर का नाम एप्पल साकेत रखा गया है। आप बता दें इस स्टोर का डिजाइन दिल्ली के पुराने दरवाजे से प्रेरित है हालांकि दिल्ली का यह स्टोर मुंबई के एप्पल स्टोर की तुलना में छोटा है।

पीएम मोदी से मिले टिम कुक

आपको बता दे टिम कुक बुधवार से दिल्ली में ही हैं जहां उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की। वे दिल्ली में और भी कई बड़ी हस्तियों से मिलेंगे। एप्पल के सीनियर वाइस-प्रेसिडेंट (रिटेल) डिएड्रे ओब्राएन ने कहा, “हम दिल्ली के अपने ग्राहकों के लिए एप्पल के बेहतरीन उत्पाद लाकर काफी रोमांचित हैं।”

दिल्ली एप्पल स्टोर में होगा इलकों का स्टाफ

दिल्ली के एप्पल स्टोर में ग्राहकों को कंपनी के सभी प्रोडक्ट्स के साथ-साथ सारी सेवाएं भी मिलेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एप्पल साकेत में कुल 70 एम्प्लॉइज होंगे, जो ग्राहकों के साथ 15 भाषाओं में बातचीत कर सकेंगे। एप्पल साकेत में काम करने वाले कुल स्टाफ में आधी संख्या महिलाओं की होगी।

 

ये भी पढ़े: कच्चे तेल के दाम में हुआ बदलाव, जानिए अपने शहर के पेट्रोल-डीजल के दाम

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular