होम / DSSSB Recruitment 2022: डीएसएसएसबी में शुरू होंगे कल से आवेदन, आखिरी तारीख से पहले कर दें अप्लाई

DSSSB Recruitment 2022: डीएसएसएसबी में शुरू होंगे कल से आवेदन, आखिरी तारीख से पहले कर दें अप्लाई

• LAST UPDATED : July 27, 2022

DSSSB Recruitment 2022:

नई दिल्ली। दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) ने इस साल होने जा रही भर्ती के लिए उम्मीदवारों के  आवेदन लेना शुरू कर दिया है। DSSSB ने पीजीटी, टीजीटी, डिप्टी मैनेजर, एकाउंटेंट आदि बंपर पदों के लिए भर्ती निकाली है। जहां पर योग्य उम्मीदवार अपना आवेदन कर सकेंगे। आपको बता दें कि इन पदों का विज्ञापन कुछ समय पहले ही निकाले गए थे। 28 जुलाई यानि की कल से इन पदों के लिए अप्लाई किया जा सकता है। रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 547 पद भरे जाएंगे।

आवेदन करने की आखिरी तारीख

दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विसेस सेलेक्शन बोर्ड पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 27 अगस्त 2022 है। आपको बता दें कि इन पदों के लिए केवल ऑनलाइन अप्लाई ही किया जा सकता है। इसके लिए आपको डीएसएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

कौन-कौन है योग्य

इन पदों पर आवेदन करने के लिए शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा सब कुछ पद के अनुसार अलग है। हर पद के विषय में अलग से जानकारी लेने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर दिया नोटिस को चेक करें। नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें.

लिखित परीक्षा से होगी भर्ती 

आपको बता दें कि इन पदों पर भर्ती लिखित परीक्षा के माध्यम से की जाएगी। जिन कैंडिडेट्स का रजिस्ट्रेशन सफलतापूर्वक पूरा हो जाएगा उन्हें परीक्षा की तारीख के विषय में बाद में बताया जाएगा। इन पदों के लिए एप्लीकेशन फीस 100 रुपए तय की गई है।

ये भी पढ़े:  आईपी यूनिवर्सिटी की ऑनलाइन काउंसलिंग की लास्ट डेट आगे बढ़ी, कल शाम तक सकते है रजिस्ट्रेशन

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox