Friday, July 5, 2024
HomeDelhi​JIPMER Vacancy 2022: नर्सिंग ऑफिसर पदों के लिए यहां करे आवेदन, जानें...

JIPMER Vacancy 2022:

जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च यानि कि (JIPMER) ने कई पदों के लिए भर्ती निकाली है। इस भर्ती की आवेदन प्रक्रिया को जारी कर दिया गया है। इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती में 11 अगस्त तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन फार्म भरने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट jipmer.edu.in पर जाना होगा। (JIPMER) ने कुल 139 पदों पर उम्मीदवारों के लिए भर्ती निकाली है। इसमें ग्रुप बी के 137 पद होगें और ग्रुप सी के 2 पद शामिल हैं।

किन-किन सीटों पर हो रहे आवेदन

JIPMER ने 139 पदों के लिए भर्ती निकाली है। आइए जानते है कौन सी कैटेगरी पर कितनी सीटें खाली है? नर्सिंग ऑफिसर के लिए 128 सीटों पर आवेदन होगा, एक्स-रे तकनीशियन (रेडियोथेरेपी) पर 3 सीटों पर आवेदन हो रहा है। वहीं एक्स-रे तकनीशियन (रेडियो-डायग्नोसिस) पर 6 सीटों पर आवेदन हो रहा है और रेस्पिरेटरी लैब टेक्नीशियन के लिए 2 पद खाली है।

जानिए आवेदन से जुड़ी बाते

JIPMER Vacancy 2022 में आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से संबंधित विषय में डिग्री का होना आवश्यक है। सूचना के अनुसार नर्सिंग ऑफिसर के पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की उम्र कम से कम 35 साल होनी चाहिए। वहीं अन्य पदों के लिए 30 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। इस भर्ती में आवेदन शुल्क 1500 रुपये तय किया गया है।

ऐसे करें आवेदन

इन पदों के लिए उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जिसके लिए उन्हें Official साइट jipmer.edu.in पर जाना होगा। आपको बता दें कि इस भर्ती की अंतिम तिथी 11 अगस्त है।

ये भी पढ़े: ICICI बैंक ग्राहकों के लिए अच्छी खबर, पहली तिमाही में कंपनी को हुआ मुनाफा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular