Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiसिसोदिया पर दोनों पक्षों की दलीलें पूरी, अदालत ने रिमांड पर फैसला...

manish sisodiya : बीते रविवार को दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में गिरफ्तार किया। बता दें, शराब घोटाले के सिलसिले में कल 8 घंटे की पूछताछ के बाद सीबीआई ने सिसोदिया को गिरफ्तार किया गया। मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में आज आम आदमी पार्टी देशव्यापी स्तर पर प्रदर्शन कर रही है। एक तरीके से कहे तो आप पार्टी सिसोदिया की गिरफ्तारी पर शक्ति प्रदर्शन करती नजर आ रही है।

CBI ने मांगी पांच दिन की रिमांड

बता दें, गिरफ्तारी के एक दिन बाद यानि आज सोमवार को सीबीआई टीम मनीष सिसोदिया को लेकर कोर्ट के लिए निकली। सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को राउज एवन्यू कोर्ट में पेश किया। सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई की टीम ने पांच दिन की रिमांड मांगी है। मालूम हो, जब जज ने रिमांड पर केंद्रीय एजेंसी से सवाल पूछा “आपको और रिमांड क्यों चाहिए? इसपर सीबीआई ने रिमांड पर कोर्ट में ये दलील दी की सिसोदिया ने उनके सवालों का उत्तर नहीं दिया है। वो अभी इस मामले में सिसोदिया से और पूछताछ करना चाहती है।

अदालत ने रिमांड पर फैसला रखा सुरक्षित

इस पर कोर्ट में सिसोदिया के वकील ने रिमांड का विरोध किया। सिसोदिया ने कहा कि अगर उन्हें रिमांड पर भेजा जाता है तो इससे गलत सन्देश जाएगा। हालांकि अब खबर है कि कोर्ट में सिसोदिया पर दोनों पक्षों की दलीलें पूरी हो चुकी है। अदालत ने रिमांड पर फैसला सुरक्षित रखा है। मालूम हो, सीबीआई ने CBI ने पांच दिन की रिमांड मांगी है जिसपर कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा है। बता दें, बस कुछ ही देर में सिसोदिया की रिमांड पर कोर्ट थोड़ी देर में फैसला सुनाने वाला है।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular