Tuesday, July 2, 2024
HomeBreaking NewsArvind Kejriwal Arrested: दिल्ली पुलिस को मिला धमकी भरा कॉल , 'केजरीवाल...

Arvind Kejriwal Arrested: दिल्ली पुलिस को मिला धमकी भरा कॉल , 'केजरीवाल को जेल से रिहा करो, वरना..'

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Arvind Kejriwal Arrested: दिल्ली पुलिस ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देने वाले एक शख्स को हिरासत में लिया है। शख्स ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल से रिहा किया जाए, नहीं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को परिणाम भुगतना पड़ेगा।

केजरीवाल को जेल से रिहा करो!

यह कॉल पुलिस कंट्रोल रूम को की गई थी। रात करीब 2.30 बजे पुलिस के पास एक कॉल आई, जिसमें कहा गया कि अरविंद केजरीवाल को जेल से रिहा किया जाए, नहीं तो पीएम मोदी को परिणाम भुगतना होगा। पुलिस ने फोन करने वाले को हिरासत में ले लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़े: Arvind Kejriwal Arrested: तिहाड़ से चलेगी दिल्ली की सरकार! CM केजरीवाल ने जेल से…

जेल से ही सरकार चलाएंगे

सीएम केजरीवाल फिलहाल दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की हिरासत में हैं। दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 28 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेजा है। केजरीवाल ने कहा है कि वह CM पद से इस्तीफा नहीं देंगे और फिलहाल जेल से ही सरकार चलाते रहेंगे।

सीएम पद से इस्तीफा नहीं देंगे

केजरीवाल ने अपनी गिरफ्तारी पर खुलकर बात की और कहा कि वह सीएम पद से इस्तीफा नहीं देंगे, अगर देना पड़ा तो जेल से ही सरकार चलाएंगे। उन्होंने कहा कि चाहे अंदर हो या बाहर, सरकार वहीं से चलेगी। केजरीवाल ने कहा, ‘मुझे यकीन है कि हमें समस्याओं का सामना करना पड़ेगा लेकिन हम इससे निपटने की कोशिश करेंगे। दिल्ली की जनता यही चाहती है।

ये भी पढ़े: Delhi Fire: बड़ा हादसा! नरेला की फैक्टरी में लगी भीषण आग

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular