होम / Arvind Kejriwal Arrested: एक और AAP विधायक के घर ED का छापा, केजरीवाल का किया था समर्थन

Arvind Kejriwal Arrested: एक और AAP विधायक के घर ED का छापा, केजरीवाल का किया था समर्थन

• LAST UPDATED : March 23, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Arvind Kejriwal Arrested: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कार्रवाई को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आम आदमी पार्टी (आप) के एक और विधायक के घर पर छापेमारी की है। आज सुबह ईडी की टीम ने दिल्ली के मटियाला इलाके से विधायक गुलाब सिंह यादव के घर पर छापेमारी की। न्यूज एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया कि ईडी के अधिकारियों ने इस दौरान गुलाब सिंह यादव के ठिकानों की तलाशी ली। गुलाब सिंह यादव के खिलाफ यह कार्रवाई ऐसे समय में हुई है जब उन्होंने अरविंद केजरीवाल के समर्थन में सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था।

CM होने का उठाया फायदा – ED

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शुक्रवार (मार्च 22, 2024) को विशेष अदालत ने अरविंद केजरीवाल को 28 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में भेज दिया। ईडी ने अदालत में दावा किया कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री होने का फायदा उठाकर आम आदमी पार्टी (आप) की ओर से धन शोधन किया, जो कथित उत्पाद शुल्क घोटाला मामले में अपराध की आय का ‘बड़ा लाभार्थी’ था। AAP ने दावा किया, लोगों की क्रांति की लौ कायर तानाशाह को उखाड़ फेंकेगी।

ये भी पढ़े: Kate Middleton: ब्रिटिश राजघराने की बहू केट मिडलटन को कैंसर, खुद किया खुलासा

कौन हैं गुलाब सिंह यादव?

आप नेता गुलाब सिंह यादव दो बार के विधायक हैं। वर्तमान में वह दिल्ली के मटियाला विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। इसके अलावा वह गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी के प्रभारी रह चुके हैं और खुद को अरविंद केजरीवाल की टीम का सिपाही बताते हैं।

ये भी पढ़े: http://Arvind Kejriwal Arrested: CM केजरीवाल की पत्नी का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox