Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiArvind Kejriwal: केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोला- मोरबी हादसे से ध्यान...

Arvind Kejriwal:

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर जमकर हमला बोला है। जिसमें उन्होंने कहा कि हर अच्छे काम को रोकने की कोशिश की जा रही है। अब भाजपा का अगला टारगेट मोहल्ला क्लीनिक है। बता दे कि केजरीवाल ने कहा कि ये लोग सत्ता का दुरुपयोग कर रहे हैं। भाजपा पर हमला बोलते हुए केजरीवाल ने कहा कि इन लोगों ने साजिश के तहत योगशाला बंद कर दी।

आपको बता दे अरविंद केजरीवाल ने कहा कि योगशाला बंद नहीं होने दूंगा चाहे योगशाला की फीस टीचर्स को भीख मांग कर देनी पड़े। इसी के साथ केजरीवाल ने आगे कहा कि राजधानी के सभी सरकारी अस्पतालों को ठीक किया है। दिल्ली की स्वास्थ्य व्यवस्था शानदार है। भाजपा के लोग साजिश के तहत दिल्ली सरकार के कामों को बंद करने का प्रयास कर रहे हैं।

भाजपा की झूठी कहानी

आपको बता दे कि सुकेश चंद्रशेखर के सत्येंद्र जैन को 10 करोड़ रुपए देने के दावे को केजरीवाल ने झूठा बताया है और कहा कि बीजेपी ने मोरबी हादसे से ध्यान भटकाने के लिए सुकेश चंद्रशेखर की कहानी रची है। बीजेपी सुकेश चंद्रशेखर के कंधे से बंदूक चलाने की कोशिश कर रही है। पंजाब चुनाव से पहले ये लोग कुमार विश्वास को लेकर आए थे।

केजरीवाल के आरोपों पर भाजपा ने किया पलटवार

बता दे कि दिल्ली के सीएम के आरोपों पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रवक्ता ने सुकेश चन्द्रशेखर के पत्र का हवाला देते हुए कहा कि उगाही करने वाली पार्टी का नाम आम आदमी पार्टी है। आम आदमी पार्टी ठग से हर महीने 2 करोड़ की प्रोटेक्शन मनी ले रही थी।

 

ये भी पढ़े: ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में कौन निभाएगा देव का रोल? अयान मुखर्जी ने किया खुलासा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular