Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiArvind Kejriwal In Mumbai: दो दिवसीय दौरे पर मुंबई जाएंगे सीएम केजरीवाल,...

India News (इंडिया न्यूज़), Arvind Kejriwal In Mumbai, दिल्ली: बीजेपी के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल खासा मेहनत कर रहा है। आपको बता दें इसी में सीएम केजरीवाल विपक्षी दलों के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। इसी में बता दें कि केजरीवाल अपने दो दिवसीय दौरे पर मुंबई जाने वाले हैं। जहां पर वह एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार और शिवसेना ठाक नेता उद्धव ठाकरे गुट के साथ मुलाकात करेंगे।

आपको बता दें आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि केंद्र लगातार एक इमानदार सरकार को परेशान कर रही हैं क्योंकि वह सत्ता के रखवाले हैं और लगातार सत्ता का गलत प्रयोग कर रहे हैं। इसी के साथ आप पार्टी ने यह भी आरोप लगाया कि बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार राज्य सरकार को परेशान कर रही है। इसी के साथ आप पार्टी ने आगे बताया कि बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार को हटाने के लिए सभी विपक्षी दलों को एकजुट होना पड़ेगा

जानिए कहां होगी यह मुलाकात

आपको बता दे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल महाराष्ट्र के नेताओं से मुलाकात करेंगे। दरअसल केजरीवाल दो दिवसीय दौरे पर मुंबई जाएंगे और इस दौरान बीजेपी की दुविधा जैसे मुद्दों पर बातचीत करेंगे। वही आपको बता दे अरविंद केजरीवाल 24 मई दिन बुधवार को उद्धव ठाकरे से मुलाकात भी करेंगे और गुरुवार 25 मई को एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार से भी मुलाकात करेंगे। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह बताया जा रहा है कि यह मुलाकात मातोश्री और सिल्वर ओक पर हो सकती है।

 

ये भी पढ़े: अध्यादेश को लेकर केंद्र सरकार को निशाने पर लेने को तैयार विपक्ष, एकजुट हुए विपक्ष

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular