Sunday, May 26, 2024
HomeDelhiArvind Kejriwal Interim Bail: तिहाड़ से निकलकर बोले CM केजरीवाल, मैंने कहा...

Arvind Kejriwal Interim Bail: तिहाड़ से निकलकर बोले CM केजरीवाल, मैंने कहा था मैं आऊँगा, मैं आ गया

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Arvind Kejriwal Interim Bail: दिल्ली शराब घोटाला मामले (Arvind Kejriwal Interim Bail) में तिहाड़ जेल से अंतरिम जमानत मिलने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बड़ी राहत मिली है। 49 दिनों तक जेल में रहने के बाद शुक्रवार देर शाम सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें अंतरिम जमानत दे दी। इसके बाद उन्हें जेल से बाहर आने की आजादी मिल गई। उन्होंने आप समर्थकों से कहा, मैंने कहा था कि जल्द आऊंगा, आ गया। सीएम के स्वागत के लिए हजारों कार्यकर्ता वहां मौजूद थे।

कल हनुमान मंदिर में करेंगे दर्शन

CM केजरीवाल (Arvind Kejriwal Interim Bail) कि आज मैं कोर्ट की वजह से ही आपके बीच हूं। सीएम ने कहा कि वह कल (शनिवार) सुबह 11 बजे कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में भगवान का आशीर्वाद लेंगे। इसके बाद दोपहर 1 बजे पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे।

सीएम ने जेल के बाहर मौजूद समर्थकों से तानाशाही के खिलाफ मिलकर लड़ने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि मैं देश को तानाशाही से बचाने के लिए तन, मन और धन से लड़ रहा हूं। यह अकेले मेरी लड़ाई नहीं है। इस लड़ाई में देश के 140 करोड़ लोगों के समर्थन की जरूरत है। इसके अलावा सीएम ने लोगों से कल कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर पहुंचने का भी अनुरोध किया।

ये भी पढ़ें:- इतने दिनों तक शांत राघव चड्ढा CM केजरीवाल की जमानत पर बोले, जानिए क्या कहा

जेल से रिहा होने के बाद आम आदमी पार्टी के नेता दिल्ली सीएम के आवास पर जुटने लगे। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान तिहाड़ जेल गेट से ही केजरीवाल के साथ थे। इसके अलावा आप सांसद संजय सिंह की पत्नी भी सीएम आवास पहुंचीं।

ये भी पढ़ें:- इतने दिनों तक शांत राघव चड्ढा CM केजरीवाल की जमानत पर बोले, जानिए क्या कहा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular