Friday, July 5, 2024
HomeDelhiArvind Kejriwal: केजरीवाल का बड़ा दावा- सूरत की 12 में से 7 सीटों...

Arvind Kejriwal:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को गुजरात के राजकोट पहुंचकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमें उन्होंने कहा कि, गुजरात से हमें ढ़ेर सारा प्यार और सम्मान मिल रहा है इसके लिए मैं गुजरात के लोगों का आभार व्यक्त करना चाहता हूं और आपको ये विश्वास दिलाता हूं कि मौका मिलता है तो हम आपकी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।

बीजेपी को दिख रही अपनी हार- केजरीवाल

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने इस दौरान आप के पदाधिकारी मनोज सोरथिया के बारे में बात करते हुए बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, जब वो पूजा में लगे थे तो ये लोग आए और भगवान की मूर्ति के सामने उनका सर फोड़ दिया। ये गुजरात, देश और हिंदू धर्म की संस्कृति बिल्कुल नहीं है। इनकी गुंडागर्दी बढ़ रही है। ये हमला ये साबित करता है कि बीजेपी बहुत ज़्यादा बेचैन है। उनको अपनी हार दिखाई दे रही है। हम कांग्रेस के नहीं है। इसलिए अपने तौर तरीकों को बदल लो। आम आदमी पार्टी के लोग डरने वालों में से नहीं है। हम लोग सरदार पटेल को मानने वाले हैं।

AAP ने करवाया सर्वे

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि, मैं जनता से कहना चाहता हूं कि हमें संयम रखने की आवश्कता है। क्योंकि ये लोग और हमले कराएंगे। अगर जनता में से किसी ने कहा की हम आप को वोट देंगे तो ये जनता पर हमला करेंगे। वोट के दिन बटन दबाकर अपना गुस्सा निकालेंगे। किसी ने लिखा कि सीएम जाने वाले हैं उन पर केस कर दिए, जेल में डाल दिये गए। इस तरह गुंडागर्दी करके सरकार चलाना चाहते हैं। आज शाम के समय मैं सूरत जाऊंगा और वहां गणपति बप्पा की पूजा करेंगे। जनता से अपील करता हूँ कि सब लोग वहां आएं। सब लोग गुजरात के लिए प्रार्थना करेंगे। जब से मनोज सोरठीया पर हमला कराया गया है। हमने एक सर्वे करवाया जिसमें 12 में से 7 सीट AAP को मिल रही हैं।

ये भी पढ़ें: विराट और अनुष्का ने अलीबाग में खरीदा आलीशान फार्महाउस, खर्च किए करोड़ों रुपये

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular