Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiArvind Kejriwal Live: अरविंद केजरीवाल को लगा तगड़ा झटका, नहीं मिली राहत

Arvind Kejriwal Live: अरविंद केजरीवाल को लगा तगड़ा झटका, नहीं मिली राहत

India News Delhi ( इंडिया न्यूज ), Arvind Kejriwal Live: जानकारी के मुताबिक अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें अभी नहीं टली है। कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। बता दें, ये फैसला राउज एवेन्यू कोर्ट ने सुनाया है। वहीं इस फैसे से आम आदमी पार्टी को जोड़दार का झटका लगा है। राउज एवेन्यू कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

सीबीआई ने क्या कहा?

  • राउज एवेन्यू कोर्ट को दी गई न्यायिक हिरासत की मांग वाली अर्जी में सीबीआई ने कहा है कि, “अरविंद केजरीवाल जांच मे सहयोग नहीं दे रहे हैं और जानबूझकर सवालों के सीधे जवाब देने से बच रहे हैं। सीबीआई का कहना है कि केजरीवाल प्रमुख राजनीतिक व्यक्ति हैं, जांच को प्रभावित कर सकते हैं।”
  • सीबीआई ने कहा कि, “केजरीवाल यह भी नहीं बता सके कि कोविड की दूसरी लहर के दौरान, संशोधित उत्पाद शुल्क नीति के लिए कैबिनेट की मंजूरी 1 दिन के भीतर जल्दबाजी में क्यों प्राप्त की गई, जबकि साउथ ग्रुप के आरोपी व्यक्ति दिल्ली में डेरा डाले हुए थे और बैठकें कर रहे थे। वो भी अपने करीबी सहयोगी विजय नायर के साथ।”
  • सीबीआई का कहना है कि, “केजरीवाल विभिन्न हितधारकों के साथ नायर और नायर की बैठकों के संबंध में पूछे गए सवालों से भी बचते रहे।”
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular