Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiArvind Kejriwal News: 'मेक इंडिया नंबर वन' अभियान शुरू करेंगे केजरीवाल, कल...

Arvind Kejriwal News:

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने अभियान ‘मेक इंडिया नम्बर वन’ को शुरू करने वाले हैं। वो अपने ‘मेक इंडिया नम्बर वन’ कैम्पेन की शुरुआत कल 7 सितंबर को हरियाणा के हिसार शहर से करने वाले है। इसके लिए वह हिसार पहुंचकर कल दोपहर 1 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को सम्बोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल के इस कैंपेन में उनके साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी मौजूद रहने वाले हैं।

आपको बता दे कि सीएम केजरीवाल ने कहा कि “हम सबको मिलकर भारत को दुनिया का नम्बर-वन देश बनाना है। हर देशवासी को हमें ‘मेक इंडिया नम्बर वन’ मुहिम के साथ जोड़ना है। कल से अपनी इस यात्रा की शुरूआत अपने जन्मस्थान हरियाणा के हिसार से करने जा रहा हूं।”

सोनाली फोगाट के परिजनों से कर सकते मुलाकात

आपको बता दे कि हिसार में प्रेस कॉन्फ्रेस करने के बाद केजरीवाल और भगवंत मान शाम के 3 बजे स्थानीय युवाओं के साथ टाउनहॉल में होने वाली मीटिंग में भी शामिल होंगे। इसकी के साथ यह भी जानकारी मिल रही है कि, अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान कल शाम 7 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह चुकी बीजेपी नेता औऱ टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट के परिजनों से मुलाकात करने के लिए उनके घर भी जा सकते हैं।

77 प्वाइंट्स को जाम मुक्त करेंगे: केजरीवाल

सीएम ने कहा कि दिल्ली की सड़कों पर 77 प्वाइंट्स को हम जल्द ही जाम मुक्त करेंगे। आज PWD के साथ बैठक कर पूरे प्लान पर विस्तार से चर्चा की। ऐसे कोरिडोर जहां ज्यादा जाम लगता है उन्हें जाम-मुक्त करने के लिए वहां सड़कों के चौड़ीकरण से लेकर अंडरपास, फ्लाई ओवर और फुटओवर ब्रिज बनाएंगे।

 

ये भी पढ़े: 77 पन्नों का सुसाइड नोट, आत्महत्या की यह कहानी पढ़ कर कांप उठेंगे आप

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular