Friday, July 5, 2024
HomeDelhi'अरविन्द केजरीवाल पीएम उम्मीदवार नहीं' ; मंत्री आतिशी ने प्रियंका कक्कर की...

India News (इंडिया न्यूज) : 31 अगस्त और 1 सितंबर को मुंबई में होने वाली I.N.D.I.A (इंडिया) की बैठक में आम आदमी पार्टी (आप) शामिल होगी। इसको लेकर आम आदमी पार्टी ने अपनी स्थिति साफ कर दी है। वहीँ इस बैठक से पहले आप और कांग्रेस नेताओं के बीच अलग ही बयानबाजी चल रही है। कल कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने कहा था कि ‘INDIA से बाहर निकलने के लिए माहौल बना रही है आम आदमी पार्टी तो वहीँ आज आम आदमी पार्टी की ओर से बैठक से पहले बयानबाजी देखने को मिली है। बता दें, बैठक से पहले आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल को पीएम पद का उम्मीदवार बनाने की मांग रखी है।

अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं

वहीँ, दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी का प्रियंका कक्कर की मांग पर प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा है कि, “यह मुख्य प्रवक्ता की निजी राय हो सकती है। लेकिन अरविंद केजरीवाल पीएम की रेस में बिल्कुल भी शामिल नहीं हैं। आम आदमी पार्टी INDIA गठबंधन का हिस्सा है क्योंकि आज भारत को बचाना है। देश के संविधान और इसके लोकतंत्र को बचाने की जरूरत है…मैं आधिकारिक तौर पर कहती हूं कि अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं हैं।”

‘केजरीवाल हों विपक्ष के पीएम कैंडिडेट‘

बता दें, आम आदमी पार्टी की मुख्य राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने इंडिया गठबंधन की बैठक से पहले यह मांग रखते हुए कहा था कि’ अगर आप मुझसे पूछें तो मैं चाहूंगी कि अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बनें। इतनी कमरतोड़ महंगाई में भी राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में महंगाई सबसे कम है। आगे उन्होंने यह भी कहा है कि मुफ्त पानी, मुफ्त शिक्षा, मुफ्त बिजली, महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा, बुज़ुर्गों के लिए मुफ्त तीर्थ यात्रा, फिर भी सरप्लस बजट पेश किया गया है।

also read ; ‘केजरीवाल हों विपक्ष के पीएम कैंडिडेट’, INDIA की मुंबई बैठक से पहले AAP प्रवक्ता की मांग

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular