Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiArvind Kejriwal Roadshow: जेल से निकलने के बाद केजरीवाल ने किया रोड...

Arvind Kejriwal Roadshow: जेल से निकलने के बाद केजरीवाल ने किया रोड शो, BJP पर लगाए ये आरोप

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Arvind Kejriwal Roadshow: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने महरौली में मेगा रोड शो किया। इस दौरान उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद रहे। रोड शो के दौरान समर्थकों को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा, इन लोगों ने मुझे जेल में डाल दिया, मेरी क्या गलती थी। उन्होंने कहा, मेरी गलती यह है कि मैंने दिल्ली में मुफ्त बिजली और अच्छी शिक्षा दी। इस लोकसभा चुनाव में केजरीवाल का यह पहला रोड शो था।

मुझे 15 दिनों तक इंसुलिन नहीं दिया गया (Arvind Kejriwal Roadshow)

उन्होंने कहा, मेरी पत्नी भगवंत मान जेल में मुझसे मिलने आती थीं और मेरा हालचाल पूछती थीं। मैं कहता था कि मेरी सेहत तो छोड़िए, मेरे दिल्लीवासियों की सेहत कैसी है। उन्हें कोई परेशानी नहीं हो रही है। बिजली मुफ़्त है या नहीं? क्या महिलाएं मुफ्त में यात्रा कर सकेंगी या नहीं? केजरीवाल ने कहा, मैंने अस्पतालों में मुफ्त इलाज और मुफ्त दवाएं दीं और जब मैं तिहाड़ गया तो मेरी दवा बंद कर दी गई। मुझे 15 दिनों तक इंसुलिन नहीं दिया गया। केजरीवाल ने कहा, वे (बीजेपी) हमारा काम रोकना चाहते हैं, यह देश के लिए अच्छी बात नहीं है, यह तानाशाही है और आम लोगों को इस तानाशाही के खिलाफ लड़ना होगा। मैं इस तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं, लेकिन मुझे आपके समर्थन की जरूरत है। उन्होंने कहा, भारत में कई महान तानाशाह आये, लेकिन उनकी तानाशाही नहीं चली।

ये भी पढ़े: मेरा कसूर सिर्फ इतना कि मैंने फ्री बिजली और शिक्षा उपलब्ध करवाई, रोड शो…

दिल्ली में बीजेपी का सफाया होगा – केजरीवाल

केजरीवाल ने आगे कहा, मुझे जेल से बाहर आए 20 घंटे हो गए हैं। मैंने कई लोगों से फ़ोन पर बात की है। हर कोई कह रहा है कि बीजेपी को बहुमत नहीं मिल रहा है, हरियाणा, राजस्थान, कर्नाटक, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, बिहार, यूपी में उनकी सीटें कम हो रही हैं। पंजाब और दिल्ली में उनका सफाया हो जाएगा। 75 साल में किसी पार्टी के नेताओं को इतना परेशान नहीं किया गया जितना आम आदमी पार्टी को किया गया है। पीएम मोदी कहते हैं कि हम भ्रष्टाचार से लड़ रहे हैं, उन्होंने भ्रष्ट लोगों को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ना है तो हमसे सीखें।

ये भी पढ़े: Arvind kejriwal Roadshow: बैठक, प्रेस कांफ्रेंस, रोड शो… जानिए केजरीवाल का आज का शेड्यूल

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular