होम / अरविंद केजरीवाल आज हरियाणा के कुरुक्षेत्र में करेंगे रैली

अरविंद केजरीवाल आज हरियाणा के कुरुक्षेत्र में करेंगे रैली

• LAST UPDATED : May 29, 2022

इंडिया न्यूज़ ,Arvind Kejriwal Rally : हरियाणा में सत्तारूढ़ भाजपा, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के जून में निकाय चुनावों से पहले रविवार को रैलियों के साथ हरियाणा में राजनीतिक तापमान बढ़ रहा है। जब सीएम मनोहर लाल सिरसा में एक रैली कर रहे हैं अरविंद केजरीवाल मेगा कुरुक्षेत्र कार्यक्रम के साथ पदचिह्न के विस्तार पर नजर गड़ाए हुए हैं। कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा स्थानीय लोगों से संपर्क साधने के लिए फतेहाबाद में हैं।

अब बदलेगा हरियाणा’ संदेश केजरीवाल की कुरुक्षेत्र रैली

आम आदमी पार्टी (आप) के हरियाणा में भी केजरीवाल और अब बदलेगा हरियाणा’ संदेश केजरीवाल की कुरुक्षेत्र रैली में प्रसारित किए जाएंगे एचटी ने पहले सूचना दी थी। आप के हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता ने कहा “रैली ऐतिहासिक होगी और हरियाणा की राजनीति में बदलाव का संदेश देगी और केजरीवाल हरियाणा के विकास का अपना मॉडल बताने आ रहे हैं।

वहीं आपको बतादें कयास लगाए जा रहे हैं कि पंजाब के सीएम भगवंत मान भी रैली में शामिल हो सकते हैं। केजरीवाल हरियाणा से ताल्लुक रखते हैं और उम्मीद है कि यह भावनाओं के दोहन में एक कारक की भूमिका निभाएगा। फरवरी-मार्च के राज्य चुनावों में पंजाब में बड़ी जीत के बाद AAP अन्य राज्यों में भी पैठ बनाने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें:  युगांडा की दो महिलाएं 28 करोड़ रुपये की कोकीन के साथ दिल्ली हवाईअड्डे पर गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox