Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiAsaduddin Owaisi: ओवैसी का फूटा AAP पर गुस्सा, सुंदरकांड पाठ के घोषणा...

Asaduddin Owaisi: ओवैसी का फूटा AAP पर गुस्सा, सुंदरकांड पाठ के घोषणा पर बोले- 'विकास की राजनीति में ये कहां से आया'

India News(इंडिया न्यूज़), Asaduddin Owaisi: राम मंदिर के अभिषेक से पहले आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली में हर महीने अलग-अलग जगहों पर सुंदरकांड का पाठ करने का ऐलान किया है। आप के इस फैसले पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। ओवैसी ने कहा है कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के हर विधानसभा क्षेत्र में हर महीने के पहले मंगलवार को सुंदरकांड पाठ का आयोजन करने का फैसला किया है। 22 जनवरी को उद्घाटन के चलते यह फैसला लिया गया है। आप के इस फैसले पर औवेसी ने आपत्ति जताई है।

सुन्दरकाण्ड शिक्षा है या स्वास्थ्य?

AAP के सुंदरकांड पाठ के आयोजन के ऐलान के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने सवाल पूछा कि सुंदरकांड पाठ शिक्षा है या स्वास्थ्य? उन्होंने आगे कहा कि असली बात यह है कि वे (आप) न्याय से बच रहे हैं और संघ के एजेंडे का पूरा समर्थन कर रहे हैं। आप पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा, ‘आइए हम बाबरी के बारे में बात ही न करें, आप न्याय, प्रेम, फलां-फलां का बाजा बजाते रहिए और साथ ही हिंदुत्व को मजबूत करते रहिए।’

हनुमान चालीसा भी होगी (Asaduddin Owaisi)

आपको बता दें कि एक दिन पहले 15 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले आम आदमी पार्टी ने बड़ा ऐलान किया था। आप ने बयान जारी कर कहा था कि वह दिल्ली की सभी विधानसभाओं में सुंदरकांड का आयोजन करेगी। पार्टी के बयान के मुताबिक, विधायक और पार्षद हर महीने के पहले मंगलवार को सुंदरकांड का आयोजन करेंगे। सुंदरकांड के साथ ही हनुमान चालीसा का भी आयोजन किया जाएगा।

इसे भी पढ़े:

 

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular