होम / Asaduddin Owaisi: ओवैसी ने संसद में ऐसा क्या कर दिया जिससे मचा बवाल

Asaduddin Owaisi: ओवैसी ने संसद में ऐसा क्या कर दिया जिससे मचा बवाल

• LAST UPDATED : June 25, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Asaduddin Owaisi: लोकसभा के विशेष सत्र में सभी निर्वाचित सांसद संसद सदस्य के रूप में शपथ ले रहे हैं। असदुद्दीन ओवैसी ने भी उर्दू में शपथ ली और जाते समय उन्होंने जय फिलिस्तीन का नारा लगाया।

संसद में लगाए नारे

असदुद्दीन ओवैसी को लेकर संसद में एक बार फिर हंगामा हुआ। ओवैसी ने मंगलवार को संसद में 18वीं लोकसभा के सदस्य के तौर पर शपथ ली। इसके बाद बाहर आते वक्त उन्होंने ‘जय फिलिस्तीन’ के नारे लगाए। इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी ने हंगामा किया।

ये भी पढ़ें: Delhi Water Crisis: आतिशी का अनशन टूटने पर स्वाति ने कसा तंज ” मैंने तो 13 दिन तक किया “

18वीं लोकसभा की कार्यवाही के दूसरे दिन सांसदों को शपथ दिलाई जा रही है। इस दौरान प्रोटेम स्पीकर ने एआईएमआईएम अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी को शपथ लेने के लिए बुलाया। इसके बाद ओवैसी ने सांसद के तौर पर शपथ ली और उन्होंने ‘जय भीम, जय मीम, जय तेलंगाना, जय फिलिस्तीन’ शब्दों के साथ शपथ का समापन किया।

पांचवी बार पहुंचे संसद

हैदराबाद लोकसभा सीट पर असदुद्दीन ओवैसी ने लगातार पांचवीं बार जीत दर्ज की है। असदुद्दीन ओवैसी को इस बार कुल 6,61,981 वोट मिले और उन्होंने भाजपा की माधवी लता को 3,38087 वोटों से हराया। इससे पहले 2019 के चुनाव में ओवैसी ने कुल 58.95% वोट शेयर के साथ जीत दर्ज की थी।

ये भी पढ़ें: क्यों लड़कियों को पसंद आते हैं अपने से कम उम्र के लड़के

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox