होम / Asian Games: मोदी के स्पोर्ट्स मैनेजमेंट के मुरीद हुए खिलाड़ी, बोले-मोदी जी हमारे पेरेंट्स की तरह

Asian Games: मोदी के स्पोर्ट्स मैनेजमेंट के मुरीद हुए खिलाड़ी, बोले-मोदी जी हमारे पेरेंट्स की तरह

• LAST UPDATED : October 11, 2023

India News(इंडिया न्यूज), Asian Games: प्रधानमंत्री मोदी ने एशियन गेम्स में भारत का नाम रौशन करके देश लौटे खिलाड़ियों से मुलाकात की। इस दौरान पीएम खिलाड़ियों से खुलकर बात करते नजर आए। वहीं, खिलाड़ियों ने भी मोदी सरकार की खूब तारीफ की। खिलाड़ियों ने कहा, पीएम मोदी हमारे पेरेंट्स की तरह हैं। उन्होंने एक अभिभावक की तरह हमारा ध्यान रखा। हर चीज हमें समय पर मिली। नीरज चोपड़ा ने सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि पिछले 10 साल में बहुत अच्छा स्पोर्ट्स मैनेजमेंट हुआ है। वहीं, पीएम मोदी ने एशियन गेम्स के विजेताओं की तारीफ करते हुए कहा कि आपने 100 से ज्यादा पदक जीते हैं। अगली बार हम इस रिकॉर्ड से काफी आगे निकलेंगे। पेरिस (ओलंपिक) के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें।

PM Modi भारतीय एथलीटों से की मुलाकात

बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार (10 अक्टूबर) को दिल्ली के मेजर ध्यानचंद स्टेडियम में हांग्जो में एशियाई खेलों में भाग लेने वाले भारतीय एथलीटों से मुलाकात की। पीएम मोदी ने इसकी कुछ तस्वीरें सोशल प्लेटफॉर्म मीडिया एक्स पर शेयर की हैं। उन्होंने कहा कि भारत की बेटियों को आज नंबर-1 से कम मंजूर नहीं। यही नए भारत की स्पिरिट है, यही उसका सामर्थ्य है।

 

 

 

  1. हमारे लिए प्रेरणा का एक जबरदस्त स्रोत रहा है। जब भी हम उन्हें भारत को गौरवान्वित करते हुए देखते हैं, तो ऐसा करने के हमारे दृढ़ संकल्प को बढ़ावा मिलता है। उनके जैसी क्षमता वाला नेता होना सचमुच अविश्वसनीय है। चैंपियन क्रिकेटर का कहना है, ”यह निस्संदेह भारत के लिए सही समय है।”

 

2. “एशियाई खेलों में भाग लेना वास्तव में हमारे लिए सम्मान की बात थी। हम इस अवसर के लिए अविश्वसनीय रूप से आभारी हैं, जो हमारे प्रधान मंत्री की बदौलत संभव हो सका।” यह भारत के युवाओं के लिए बहुत महत्वपूर्ण क्षण है।”- भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ने कहा

 

3. पहलवान सुनील कुमार कहते हैं, “अब, सभी खिलाड़ी बड़ा सोच रहे हैं और दुनिया को अपने खेल के मैदान और अंतिम लक्ष्य के रूप में देख रहे हैं। हमारी मोदी सरकार हमें इसके लिए पूरा समर्थन दे रही है।”

 

इसे भी पढ़े:Breaking: PAK में मारा गया भारत का दुश्मन, ऐसे हुआ आतंकी राशिद लतीफ का अंत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox