होम / केजरीवाल के बयान पर असम सीएम का पलटवार, कहा- दिल्ली के 60% लोग नर्क में रहते हैं..

केजरीवाल के बयान पर असम सीएम का पलटवार, कहा- दिल्ली के 60% लोग नर्क में रहते हैं..

• LAST UPDATED : April 2, 2023

Assam CM Himanta Viswa Sharma on CM Kejriwal: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवल आज रविवार को असम दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने सीएम हिमंत विस्वा शर्मा पर जमकर निशाना साधा और कहा यहां बीजेपी सरकार ने लोगों को ठगने के अलावा कुछ नहीं किया है। अब इस पर असम सीएम का पटलवार भी समाने आया है।

सीएम हिमंता विस्वा शर्मा ने कहा,”हमारे यहां हर गांव की हालत आपके झुग्गी-झोपड़ी से अच्छी है। दिल्ली के 60% लोग नर्क में रहते हैं, असम तो स्वर्ग है। एक एक कमरे में 20-20 लोग रहते हैं। झुग्गियों में 70% लोग रहते हैं और वहां पानी भी नहीं है, असम स्वर्ग है यहां आने के बाद लोग यहां से जाएंगे ही नहीं।” दरअसल सीएम केजरीवाल ने कहा था कि असम में 75 साल बाद भी बुनियादी सुविधाओं के लिए जूझ रहा है।

 

हिमंत ने सीएम केजरीवाल बेरोजगारी वाले बयान पर भी जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनकी सरकार ने 12 लाख नौकरियां दीं, वह सात साल में इतनी नौकरियां कैसे दे सकते हैं, जब दिल्ली में केवल 1.5 लाख नौकरियों की जगह खाली हैं? हमारी स्थिति दिल्ली वालों से अच्छी है। उन्होंने मुझे दिल्ली आने का न्यौता दिया है, लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि मैं दिल्ली में जहां जाना चाहता हूं, वहां जाउंगा, न कि वहां जो जगह उन्होंने सुझाई है। मैं उन्हें एक पत्र लिखूंगा और अगर उनमें दम है, तो उन्हें इसका जवाब दें।

 

सीएम केजरीवाल ने क्या कहा,” असम में बेरोजगारी है, असम में पेपर लीक है… कोई बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ कर रहा है। पंजाब और दिल्ली में कोई पेपर लीक नहीं होता है अगर हमें असम में मौका मिलता है तो हम यहां काम करेंगे और अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे। हमने दिल्ली में 12 लाख युवाओं को रोजगार दिया।”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox