होम / ‘कम से कम 5 गवाहों ने कोर्ट में लिखा कि हमसे ED ने झूठे बयान लिखवाए’- केजरीवाल

‘कम से कम 5 गवाहों ने कोर्ट में लिखा कि हमसे ED ने झूठे बयान लिखवाए’- केजरीवाल

• LAST UPDATED : May 8, 2023

India News (इंडिया न्यूज): आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेस कर बीजेपी और ईडी पर निशाना साधा तथा शराब घोटाले को लेकर कहा कि ईडी ने जान बूझकर हमारके लोगों को फंसाया है, केजरीवेल ने कहा, ‘कम से कम 5 गवाहों ने कोर्ट में लिखा कि हमसे ED ने झूठे बयान लिखवाए, एक आदमी का तो कान का पर्दा फाड़ दिया। राजनैतिक षड्यंत्र है. य़ह केवल केवल केजरीवेल और AAP को बदनाम करने की साजिश है.

‘गलती से अनुराग ठाकुर का नाम क्यों नहीं’

केजरीवाल आगे कहा, ‘ईडी ने चार्जशीट फाइल की जिसमें संजय सिंह का नाम डाल दिया बाद में जब संजय सिंह ने कहा कि मुकदमा करुंगा, तब ईडी ने कहा गलती हो गई जी. गलती से नाम आ गया. गलती से अनुराग ठाकुर का नाम नहीं आय़ा, गलती से संबित पात्रा का नाम नहीं आया.’ आगे केजरीवाल ने  कहा, ‘गलती से थोड़ी हुआ प्रधानमंत्री कार्यलाय से आदेश के बाद ऐसा हुआ. उनको ये भरोसा नहीं था कि संजय सिंह ईडी को धमका देगा. ईडी पूरे देश में नोटिस जारी करती है, जिसको नोटिस जारी करती है उसकी पैंट गिली हो जाती है, लेकिन संजय सिंह ने ईडी की पैंट गिली कर दी.’

Delhi: इस दिन जाएंगे केजरीवाल जेल, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने किया ऐलान

ईडी पर चलना चाहिए मुकदमा-

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान केजरीवेल मनि, सिसोदिया को लेकर केजरीवाल ने कहा, ईडी ने कहा कि मनिष सिसोदिया ने 14 फोन तोड़ दिए, बाद में जांच में पता चला कि 14 के 14 फोन तो हैं उनमें से पांच फोन तो इन्हीं लोगों के पास है. झूठ बोला ईडी ने…ईडी के उपर तो मुकदमा चलना चाहिए…झूठ बोल बोलकर ईडी मनिष सिसोदिया कोर्ट से बेल नहीं मिलने दे रही है.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox