Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeAtiq Ahmed Property News: दिल्ली में भी अतीक ने खरीदी थी करोड़ों...

India News (इंडिया न्यूज़), Atiq Ahmed Property News, दिल्ली: अतीक अहमद की हत्या के बाद हर दिन कोई न कोई नया खुलासा सामने आ रहा है। इसी कड़ी में एक और ताजा नया खुलासा सामने आया है। जिसमें यह बताया जा रहा है कि अतीक ने दिल्ली में एक नेता की मदद से लगभग 100 करोड़ की प्रॉपर्टी खरीदी थी। इस हत्याकांड मामले की जांच कर रही एसटीएफ को 100 करोड़ की संपत्ति मामले में कुछ सबूत मिले हैं।

बता दे एसटीएफ सूत्रों के अनुसार अतीक ने दिल्ली के बाटला हाउस और शाहीन बाग में 100 करोड़ की संपत्ति खरीदी थी। जिसकी जानकारी सिर्फ कुछ खास रिश्तेदारों को ही थी। जानकारी के लिए बता दें कि अतिक के बेटों की दोस्ती उस नेता के बेटों के साथ थी। इसके बाद अतिक के बड़े बेटे उमर और अली ने नेता के घर पर कई बार पनाह भी ली थी।

दिल्ली के कई इलाकों में है संपत्ति

एसटीएफ इस चीज की जांच कर रही है कि कहीं असद को दिल्ली में छिपने के लिए नेता के बेटों ने तो मदद नहीं की थी। सूत्रों ने यह बताया कि अतीक की संपत्ति दिल्ली के कई इलाकों में है। जिनमें शाहीनबाग, ओखला, बाटला हाउस, साकेत और साउथ दिल्ली आदि इलाके शामिल हैं। इन संपत्तियों की कीमत 100 करोड़ रुपये से ज्यादा है। जिनका पूरा ब्योरा एसटीएफ जुटा रही है।

आरोपियों की बढ़ी न्यायिक हिरासत

वहीं, बता दे कि अतीक अहमद-अशरफ की हत्या के आरोपियों को कस शनिवार 29 अप्रैल को प्रयागराज सीजेएम कोर्ट में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पेश किया गया था। जिसके बाद कोर्ट ने तीनों आरोपियों की 14 दिन की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है। अदालत ने तीनों आरोपियों को 12 मई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है जिसके बाद उन्हें फिर से कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 

ये भी पढ़े: बीजेपी कार्यकर्ता सुनेंगे 6530 स्थानों पर ये कार्यक्रम, कई बड़े नेता सुनेंगे ‘मन की बात’

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular