Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiAtishi Attack on BJP: 'MCD स्कूलों को BJP ने बनाया भ्रष्टाचार का...

India News (इंडिया न्यूज़), Atishi Attack on BJP, दिल्ली: दिल्ली सरकार में शिक्षा मंत्री आतिशी ने अच्छी शिक्षा को लेकर आए दिन कोई ना कोई कदम उठाती रहती है। इसी में आतिशी ने दक्षिण-पश्चिम दिल्ली से सागरपुर में स्थित एमसीडी स्कूलों का निरीक्षण किया। जिसमें उन्होनें स्कूलों में हो रही शिक्षा और अन्य सुविधाओं की कमी को देखकर आश्चर्य महसूस किया। आपको बता दें शिक्षा के दौरान हो रही बदहाली को देखकर आतिशी ने खेद जताते हुए कहा कि 1 घंटे की क्लास के बाद से बच्चों की कापी खाली है। यह एक चिंता का विषय है।

जानकारी के लिए आपको बता दें सागरपुर के स्कूल का निरीक्षण करने के बाद आतिशी ने बीजेपी पर हमला बोला है। जिसमें ने आतिशी कहा कि यह सब बीजेपी के कुशासन का नतीजा है। बीजेपी ने कभी भी गरीब बच्चों की शिक्षा को गंभीरता से नहीं लिया है। अब एमसीडी में आम आदमी पार्टी की सरकार है। हमारी यह सरकार एमसीडी स्कूलों का बदलाव करेगी और हर गरीब बच्चों को एमसीडी में पढ़ने का और सीखने का शानदार मौका देगी। इसके साथ ही आतिशी ने कहा कि बीजेपी ने पिछले 15 सालों से एमसीडी के स्कूलों को भ्रष्टाचार बनाकर रखा है।

MCD स्कूलों बीजेपी ने बर्बाद किया- आतिशी 

आपको बता दें कि बुधवार को आतिशी ने सागरपुर के MCD स्कूल का निरीक्षण कर BJP के भ्रष्टाचार का पर्दाफाश किया। ​आतिशी ने निरीक्षण के दौरान पाया कि एमसीडी की सात साल पुरानी बिल्डिंग कबाड़खाना बन चुकी है। स्कूल भवन के प्लास्टर तक झड़ गए हैं। मकड़ी के जालों और गंदगी का वहां राज है। उन्होंने कहा कि एमसीडी स्कूलों के ये हालात बीजेपी की देन है। दिल्ली में सरकारी शिक्षा के 2 मॉडल है। एक @ArvindKejriwal सरकार के विश्वस्तरीय स्कूल और दूसरा MCD में बीजेपी के भ्रष्टाचार की कहानी बयां करता दयनीय स्कूल। उन्होंने निरीक्षण के दौरान मौके पर मौजूद अधिकारियों को निर्देश दिए कि सागरपुर के स्कूल की इस जर्जर हालत के लिए जिम्मेदार हर दोषी के खिलाफ एक्शन लिया जाए।

 

ये भी पढ़े: राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस पर पीएम मोदी ने अटल बिहारी को याद कर कही ये बात

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular