Friday, July 5, 2024
HomeDelhiसीएम केजरीवाल को लेकर आतिशी का बड़ा दावा, जानें क्या कहा

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi Politics: राजधानी दिल्ली की सत्ता में काबिज आम आदमी पार्टी कथित शराब घोटाले के मामले में लगातार घिरती जा रही है। बता दें, सीएम केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने पेश होने के लिए कहा है। जिसके बाद मंत्री आतिशी ने भाजपा पर निशाना साधा है।

बीजेपी और केजरीवाल को लेकर कही यह बात

बता दें, आप मंत्री आतिशी ने सीएम केजरीवाल को समन जारी होने पर कहा कि हमें जानकारी मिल रही है कि अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने दो नवंबर को पेश होने के लिए कहा है। इसके आगे उन्होंने कहा ‘ ईडी उन्हें गिरफ्तार करेगी और जेल में डाल देगी। भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहते हैं। केजरीवाल को गिरफ्तार किया जा सकता है, जबकि उनके खिलाफ कोई मामला नहीं बनता है। इसके आगे पीएम पर निशाना साधते हुए कहा की वो आप पार्टी से डरते हैं।

रविशंकर प्रसाद ने केजरीवाल पर कसा तंज

मालूम हो, आतिशी के इन आरोपों पर भारतीय जनता पार्टी ने आज यानि मंगलवार को दिल्ली शराब घोटाला मामले में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा और कहा कि उनकी स्पष्ट मंजूरी के साथ इतना बड़ा घोटाला हो ही नहीं सकता था।

केजरीवाल को 2 नवंबर को ईडी ने बुलाया

बता दें, प्रवर्तन निदेशालय ने कथित शराब घोटाला मामले में पूछताछ के लिए सीएम केजरीवाल को 2 नवंबर को तलब किया है। इससे पहले मुख्यमंत्री को सीबीआई अप्रैल महीने में पूछताछ के लिए बुला चुकी है। केजरीवाल से ईडी दिल्ली की नई शराब नीति मामले में पूछताछ करेगी।

also read : Delhi Today’s Weather: दिल्ली में गिरने लगा पारा, जानें क्या है आज के मौसम का अपडेट

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular