Monday, July 8, 2024
HomeCrimeAttack On Aftab: 'आफताब के 70 टुकड़े करने थे, उसने हमारी बहन...

Attack On Aftab:

Attack On Aftab: दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस को लेकर हर रोज कोई ना कोई खुलासा होता ही रहता है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि इस कांड ने सबको हैरत में डाल दिया है। इस केश के बाद इसकी खबर आग की तरह पूरे देश में फैली हुई है। इस कांड की की चर्चा लगातार जोरों पर है। बता दें ऐसे  में अब अफताब पर हमले की खबर भी तेजी से फैल रही है। दरअसल आरोपी आफताब पर रोहिणी इलाके में हमला करने की कोशिश की गई।

पुलिस ने हमलावर को लिया हिरासत में

आरोपी आफताब सोमवार शाम जैसे ही एफएसएल कार्यालय के बाहर वैन में सवार होकर निकला, तभी हमलावरों ने अपनी कार आगे खड़ी कर दी और तलवारें लेकर दौड़े। हमलावरों के पास 5 तलवारें थीं। ये पूरा घटनाक्रम 15 मिनट के अंदर हुआ। दिल्ली पुलिस को भी कुछ पल तक घटनाक्रम समझ में नहीं आया। पुलिस ने एक हमलावर निगम गुर्जर नाम के एक शख्स को हिरासत में ले लिया है।

आफताब के टुकड़े करने आए थे हमलावर

हमलावर ने कहा- आफताब को काटना था। हम गुरुग्राम से 15 लोग आए थे। सभी लोग सुबह दिल्ली आ गए थे और वारदात को अंजाम देने की फिराक में बैठे थे। लैब के बाहर रैकी करते रहे. निगम गुर्जर ने पुलिस पूछताछ में कहा कि आफताब के 70 टुकड़े करने आए थे। उसने कहा कि आफताब ने हमारी-बहन बेटी के 35 टुकड़े किए थे। इसी बात से गुस्सा था। आफताब की हत्या करके ही वापस लौटना था, लेकिन पुलिस ने रोक लिया। ये सभी लोग कार से आए थे। एक मारुति कार को पुलिस ने बरामद कर लिया।

निगम गुर्जर के अन्य साथियों की तलाश जारी

निगम गुर्जर के अन्य साथियों की तलाश की जा रही है। पुलिस को बरामद कार में हथौड़ा, विकेट, तलवारें मिली हैं। निगम गुर्जर ने कहा- आफताब ने हमारी बहन बेटी का कत्ल किया है। हम उसी तरह घटना को अंजाम देने वाले थे। आफताब ने हमारी बहन के 35 टुकड़े किए थे, हम उसके 70 टुकड़े करते, पूरा प्लान बनाकर ही घर से निकले थे।

 

ये भी पढ़े: घाना ने कोरियाई टीम को दी 3-2 से मात, रेफरी ने कोच वेंटो को दिखाया रेड कार्ड

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular