होम / B Praak Live Performance: मशहूर सिंगर ‘बी प्राक’ का दिल्ली-NCR में लाइव कॉन्सर्ट 2023, जानें रेट और वेन्यू

B Praak Live Performance: मशहूर सिंगर ‘बी प्राक’ का दिल्ली-NCR में लाइव कॉन्सर्ट 2023, जानें रेट और वेन्यू

• LAST UPDATED : September 2, 2023

India News(इंडिया न्यूज़) B Praak Live Performance: ‘बी प्राक’ दिल्ली में अपनी आवाज का जादू बिखेरने आ रहे हैं। यह एक लाइव परफॉर्मेंस होगी, जो कि 17 नवंबर को रखी गई है। ‘बी प्राक’ मौजूदा दौर के एक जाने पहचाने सिंगर है। वह पंजाबी और हिंदी दोनों में गाना गाते हैं. ‘बी प्राक’ ने अपनी करियर की शुरुआत ‘सोच‘ गाने से की थी जिसे ‘हार्डी संधू‘ ने गाया था और ‘बी प्राक‘ ने उसे कंपोज किया था। बाद में ‘बी प्राक’ ने ‘मन भर्या ‘ गाने से एक गायक के रूप में शुरुआत की जिसके लिए इन्हें 67th फिल्म फेयर फॉर बेस्ट प्लेबैक सिंगर का अवार्ड भी मिला था। तेरी मिट्टी, फ़िलहाल, बेशरम बेवफ़ा, मन भर्या, जैसे उनके कई गाने हमेशा दर्शकों की जुबान पर चढ़े रहते हैं। अगर आप उनकी शानदार आवाज को लाइव सुनना चाहते हैं, तो तुरंत अपने टिकट बुक करें।

दिल्ली-एनसीआर में होगी लाइव परफॉर्मेंस

इस लाइव परफॉर्मेंस को देखने के लिए अधिकतम उम्र 12 साल से ऊपर की रखी गई है. ‘बी प्राक’ लाइव परफॉर्म 17 नवंबर (शुक्रवार) के दिन करने वाले हैं। यह लाइव परफॉर्मेंस दिल्ली-एनसीआर में होने वाली है जिसका वेन्यू अभी निर्धारित नहीं है। यह परफॉर्मेंस शाम 6 बजे शुरू होगी जो कुल 4 घंटे तक चलेगी।

जानें टिकट का रेट

‘बी प्राक’ की लाइव परफॉर्मेंस देखने के लिए टिकट्स का रेट 999 रुपए, 1,499 रुपए, 2,499 रुपए, 9,999 रुपए, 59,000 रुपए, 1,18,000 रुपए, 2,36,000 रुपए और 4,72,000 रुपए रखा गया है।

इसे भी पढ़े:G20 Traffic Advisiory: 7 से 10 Sep दिल्ली में भारी वाहनों की एंट्री पर लगी रोक, जारी की गई ट्रैफिक एडवाइजरी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox