होम / दिल्ली इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन पर बैग चोर गिरफ्तार, कई महीनों से कर रहा था ठगी

दिल्ली इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन पर बैग चोर गिरफ्तार, कई महीनों से कर रहा था ठगी

• LAST UPDATED : May 28, 2022

इंडिया न्यूज़, Delhi News : दिल्ली मेट्रो के मुसाफिरों के बैग चोरी करने वाले एक शख्स को सीआईएसएफ के सुरक्षाकर्मियों ने इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन पर धर दबोचा है। बताया जा रहा है की ये चोर पहले भी ऐसी वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाता था। उसकी पहचान गाजियाबाद के रहने वाले दीपक त्यागी के रूप में की गई हैं।

बैग चोर सुरक्षाकर्मियों को देख भागने में असफल 

सीआईएसएफ के एक प्रवक्ता के अनुसार, गुरूवार शााम पौने 7 बजे के करीब इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन पर पेट्रोलिंग कर रही सीआईएसएफ की सर्विलांस एंड इंटेलिजेंस टीम को एक शख्स पर शक हुआ।

सुरक्षाकर्मियों को सामने देखकर अचानक बाहर निकलने की कोशिश करने लगा। सिक्योरिटी चेक पॉइंट के पास तैनात सुरक्षाकर्मियों की मदद से उसे रोक लिया और स्टेशन कंट्रोल रूम में ले जाया गया, जंहा उसकी पहचान दीपक त्यागी के रूप में हुई।

पुलिस पूछताछ की दौरान जुर्म किया क़बूल 

पुलिस पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि वह बैग चोरी की कई वारदातों को पहले भी अंजाम दे चुका है। इसके बाद मेट्रो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस उसे थाने ले गई, जहां पूछताछ में पता चला कि बुधवार को ही उसने केशवपुरम मेट्रो स्टेशन पर एक महिला का बैग चुराया था।

पुलिस ने पीड़ित महिला को थाने बुलाया, जंहा महिला ने दीपक को पहचान लिया। बाद में उनकी शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके पुलिस ने मुलजिम को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़े : दिल्ली में अवैध अतिक्रमण के खिलाफ फिर चलेगा बुलडोजर, 18 हजार मकानों-मालिकों को थमाए जा रहे नोटिस

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox