Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiबजरंग पूनिया के बयान से मच गया तहलका, ट्वीटर पर ट्रेंड ...

साल 2018 में एशियन खेलों में पुरुषों की 65 किलोग्राम वर्ग स्पर्धा के फाइनल में जापान के पहलवान तकातानी डियाची को एकतरफा मुकाबले में 11-8 से हराकर गोल्ड मेडल जीतने में सफल हुए थे. इसके साथ ही वह एशियाई खेलों में गोल्ड मेडल जीतने वाले भारत के 9वें पहलवान हो गए.

INDIA NEWS: दिल्ली के जंतर मंतर पर पहलवानों का प्रदर्सन जारी है. इस बीच कल रात को हुए बवाल के बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गई है और ट्वीटर पर ट्रैक्टर लेकर दिल्ली चलो वाला हैज टैग ट्रेंड करने लगा. आपको बता दें कि बवाल के बाद बजरंग पुनिया ने लोगों से अपील किया था कि आप सभी दिल्ली पहुंचे.

ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है बयान-

रात के बवाल के बाद बजरंग पुनिया ने कहा, कि “आज देश का नाम रौशन करने वाले पहलवानों को आज पूरे देश के समर्थन की जरूरत है. सभी को दिल्ली आना चाहिए. पुलिस हमारे खिलाफ बल प्रयोग कर रही है, महिलाओं को गाली दे रही है. बीजेपी सांसद बृजभूषण के खिलाफ कुछ नहीं कर रही है, ये पुलिस प्रसाशन का हाल है, आप सभी दिल्ली पहुंचों हमें आपकी समर्थन की जरुरत है…”अब उनका ये बयान ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है.

यह भी पढ़ें- SCO SUMMIT: गोवा पहुंचे पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो, वीडियो में दिया संदेश

‘पूनिया ने अपना मेडल पूर्व पीएम को…’

बजरंग पूनिया एक भारतीय पहलवान हैं. साल 2018 में एशियन खेलों में पुरुषों की 65 किलोग्राम वर्ग स्पर्धा के फाइनल में जापान के पहलवान तकातानी डियाची को एकतरफा मुकाबले में 11-8 से हराकर गोल्ड मेडल जीतने में सफल हुए थे. इसके साथ ही वह एशियाई खेलों में गोल्ड मेडल जीतने वाले भारत के 9वें पहलवान हो गए. आपको बता दें कि बजरंग पुनिया ने यह गोल्ड मेडल पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी को समर्पित किया था.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular