Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiDelhi Metro News: दिल्ली मेट्रो में वीडियो बनाने पर लगी रोक, DMRC...

Delhi Metro News:

Delhi Metro News: आज के समय में हर कोई लाइक व्यूज के चक्कर में न जाने कौन-कौन सी हरकत करने को तैयार हो जाते है। आपको बता दे इन दोनों दिल्ली मेट्रो में इनफ्लुएंसर ने कई बार इंस्टाग्राम रील और वीडियो बनाया है। इन सब को देखते हुए दिल्ली मेट्रो ने रील और वीडियो बनाने पर पाबंदी लगाई गई है। DMRC की तरफ से वीडियो और रील न बनाने की अपील की गई है।

यात्रियों को होती परेशानी

आपको बता दें कि मेट्रो कोच के अंदर रील, वीडियो बनाने से किसी को तो कई सारे लाइक और व्यूज मिल जातें है, पर अन्य यात्रियों को इसके कारण दिक्कत का सामना करना पड़ता है। इसके बाद अब दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन ने मेट्रो के अंदर रील, वीडियो बनाने पर सख्त रुख अपनाया है।

DMRC ने जारी किया संदेश

आज से पहले भी दिल्ली मेट्रो की ओर से कई बार चेतावनी जारी की गई है लेकिन इसका कोई खास असर नहीं हुआ। अक्सर मेट्रो कोच के अंदर रील बनाने के वीडियो सामने आते रहे हैं। सोमवार को दिल्ली मेट्रो ने यात्रियों को यात्रा के दौरान वीडियो रिकॉर्ड करने पर रोक लगाते हुए यही संदेश दोहराया।

रील और वीडियो बनाने पर पाबंदी

दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन ने ट्वीट करके कहा कि “यात्रा करो, परेशानी मत करो।” इसके साथ दिल्ली मेट्रो ने एक पोस्टर साझा करते लिखा, “दिल्ली मेट्रो में यात्री बनो, परेशानी नहीं।”

 

ये भी पढ़े: इन तरीकों से करें टमाटर का इस्तेमाल, चेहरे पर दिखेगा पार्लर जैसा निखार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular