Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiइन मुद्दों के साथ चुनावी मैदान में उतरेंगी बांसुरी स्वराज,बताया अपना प्लान

इन मुद्दों के साथ चुनावी मैदान में उतरेंगी बांसुरी स्वराज,बताया अपना प्लान

India News (इंडिया न्यूज़),Bansuri Swaraj : इस बार 400 पार के नारे के साथ बीजेपी ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अपने 195 उम्मीदवारों के नामों की पहली सूची जारी कर दी है। इस सूची में पार्टी ने पूर्व विदेश मंत्री और दिवंगत की बेटी बांसुरी स्वराज का नाम भी शामिल किया है। बीजेपी नेता सुषमा स्वराज, जिन्हें पार्टी ने टिकट दिया है। बीजेपी ने नई दिल्ली लोकसभा सीट से उम्मीदवार उतारा है। पेशे से वकील बांसुरी इस चुनाव के जरिए अपना राजनीतिक सफर शुरू करने जा रही हैं। वह पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ेंगी। टिकट मिलने पर उन्होंने बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व और कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया।

एक निजी चैनल से बात करते हुए उन्होंने कई मुद्दों पर बात की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। जब उनसे पूछा गया कि क्या उनकी आगे की राह कठिन होगी? जवाब में उन्होंने कहा कि रास्ता बिल्कुल भी कठिन नहीं है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन स्वार्थ की राजनीति पर आधारित है।

इन मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएंगी

किन मुद्दों पर लड़ा जाएगा लोकसभा चुनाव, क्या होगा एजेंडा? इस सवाल का जवाब देते हुए बांसुरी ने कहा कि आम आदमी पार्टी, जो पहले स्थानीय मुद्दों पर केंद्रित थी और भ्रष्टाचार विरोध की बात करके सत्ता में आई थी, आज पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। उन्होंने कहा कि चाहे जल बोर्ड हो, नकली दवाएं हों, नकली जांचें हों या कोई अन्य विभाग हो, हर जगह घोटाला हो रहा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के सीएम ने अपने लिए आलीशान बंगला बनाया, कक्षाओं के नाम पर भ्रष्टाचार किया और शराब नीति में भी घोटाला किया। हर तरफ सिर्फ भ्रष्टाचार है। बांसुरी ने कहा कि वह इन मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएंगी।

मीनाक्षी लेखी को लेकर कही ये बात

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन पर अच्छा प्रदर्शन करने का कोई दबाव है क्योंकि उन्हें मौजूदा केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी की जगह टिकट दिया गया है? जवाब में उन्होंने कहा कि हम कैडर आधारित पार्टी हैं जो अनुशासन से बंधी है। बांसुरी ने कहा कि मीनाक्षी दीदी का आशीर्वाद और मार्गदर्शन दोनों उनके साथ हैं। जल्द ही वह उनसे मुलककर करेंगी।

ये भी पढ़े:

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular