Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiकिसानों के हंगामा के बाद, जंतर मंतर पर लगे बैरिकेड्स को एक...

पहलवानों का समर्थन करते हुए कहा, ‘सरकार को इनकी बातों को सुनना चाहिए। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई हो। पुलिस ने आरोपी को क्यों गिरफ्तार नहीं किया है। हमलोग देश की बेटियों के साथ हैं इन्होंने देश का सम्मान बढ़ाया है।

India News(इंडिया न्यूज): दिल्ली के जंतंर मंतर पर पहलवानों का धरना प्रदर्शन जारी है, पहलवानों का आरोप है कि बृजभूषण शरण सिंह ने महिला पहलवानों का यौन शोषण किया है. इस बीच पहलवानों के समर्थन में आए किसानों ने सोमवार (8 मई) को पुलिस बैरिकेड्स तोड़ दिए. हालंकि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने प्रदर्शन स्थल पर किसी अप्रिय घटना से इनकार किया है. पहलवानों के सुरक्षा में लगे बैरिकेड्स को एक साथ वेल्ड करा दिया है.

पहले विवाद फिर तोड़ा बैरिकेड्स-

किसानों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि ये लोग उन्हें रोकना चाहते थे। हमलोगों ने पहले अनुरोध की, लेकिन नहीं माने। जबकि पुलिस ने कहा, “किसानों के एक समूह को दिल्ली के जंतर मंतर ले जाया गया। प्रवेश बैरिकेड्स पर, वे धरना स्थल पर पहुंचने की जल्दी में थे, जिसमें उनमें से कुछ बैरिकेड्स पर चढ़ गए जो नीचे गिर गए और उन्हें हटा दिया गया। जंतर-मंतर पर प्रदर्शनकारियों को सुविधा दी जा रही है। सभी से अनुरोध है कि कृपया शांतिपूर्ण रहें और कानून का पालन करें।”

Delhi Metro QR code: दिल्ली मेट्रो में शुरू किया जाएगा QR code पेपर टिकट सिस्टम, जानें इससे जुड़ी बातें 

‘बेटियों ने देश का सम्मान बढ़ाया है’

बीते दिनों संयुक्त किसान मोर्चा के नेता राकेश टिकैत जंतर-मंतर पहुंचे और पहलवानों का समर्थन करते हुए कहा, ‘सरकार को इनकी बातों को सुनना चाहिए। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई हो। पुलिस ने आरोपी को क्यों गिरफ्तार नहीं किया है। हमलोग देश की बेटियों के साथ हैं इन्होंने देश का सम्मान बढ़ाया है। राकेश टिकैत ने आगे कहा कि इन सबका भूत उतारना पड़ेगा। इसे उतारने के लिए कभी-कभी मिर्ची का उपयोग करना पड़ता है। नहीं तो कभी कुछ और भी करना पड़ता है।’

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular