Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiBBC Delhi Office Raid : 'ऐ हुआ ना सच्चा प्यार', BBC ऑफिस...
BBC Delhi Office Raid : गुजरात दंगों पर आधारित BBC की डॉक्यूमेंट्री को लेकर उठे विवाद के बीच दिल्ली में बीबीसी के दफ्तर पर इनकम टैक्स की रेड पड़ी है। जांनकारी के मुताबिक, इस राइड के बाद बीबीसी दफ्तर को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। साथ ही कर्मचारियों के फोन भी जब्त कर लिए गए हैं। रिपोर्ट एक मुताबिक, किसी को भी बाहर जाने की इजाजत नहीं है। एक तरफ इनकम टैक्स डिपार्ट बीबीसी दफ्तर पर छापेमारी कर रही है। दूसरी ओर सोशल मीडिया यूजर्स इस कार्रवाई को लेकर मजे ले रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि ‘ऐसा हुआ ना सच्चा प्यार’। कोई इसे वैलेंटाइन गिफ्ट बात रहा है।
बता दें, आयकर विभाग की कार्रवाई को लेकर अभी कोई आधिकारिक बयान बाहर रिलीज नहीं किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, आयकर विभाग के अधिकारी बीबीसी के ऑफिस में कुछ सर्वे कर रहे हैं। आईटी डिपार्टमेंट के कारवाई के बीच, माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर कार्रवाई को लेकर लोगों की प्रतिक्रियाओं की बाढ़-सी आ गई है। एक नजर डालते हैं आईटी डिपार्टमेंट द्वारा बीबीसी दफ्तर पर की गयी कारवाई पर यूजर्स द्वारा किये गए चुनिंदा रिएक्शन्स पर।
https://twitter.com/shubhamdutt13/status/1625392712106274817?s=20&t=thJOkvYw0_AukNZGQ6Sogg
यूजर्स की प्रतिक्रिया
आप देख सकते है किस कदर सोशल मीडिया यूजर्स इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की कारवाई को अलग -अलग रंग दे रहा है। कोई इसे इंडिया की ओर से वैलेंटाइन गिफ्ट बता रहा तो कोई कौन बीबीसी को फंड कर रहा इसकी जानकारी मांग रहा। एक यूजर्स ने तो बीबीसी के छापे पर कहा है कि ” इ साला तो होना ही था’। वहीं एक यूजर्स ने इसकी भी सम्भावना जताई है कुछ देर बाद देश का विपक्ष इसे संविधान खतरे में हैं बताने वाला है।

also read : जिस रिसर्चर ने की तुर्की में विनाशकारीभूकंप की सटीक भविष्यवाणी, उसने भारत को लेकर कुछ ऐसा किया दावा  https://www.indianews.in/international-2/frank-hogarbeats-said-this-about-india/

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular