Monday, July 1, 2024
HomeDelhiBBC Documentary: जेएनयू विवाद को लेकर पुलिस ने 3 शिकायत की दर्ज,...

BBC Documentary: दिल्ली के जेएनयू (JNU) कैंपस में मंगलवार को रात में बीबीसी की प्रतिबंधित डॉक्यूमेंट्री “India: The Modi Question” देखने के दौरान बवाल खड़ा हो गया। इस मामले में वसंतकुंज (नार्थ) थाना पुलिस को बुधवार को तीन शिकायतें मिली हैं।­ दो शिकायतें ABVP और एक शिकायत आईसा की तरफ से दर्ज कराई गई है।

जेएनयू कैंपस की सुरक्षा बढ़ी

इस मामले को लेकर पुलिस को मंगलवार रात और बुधवार को कोई भी पीसीआर कॉल प्राप्त नहीं हुई थी। बता दें की जेएनयू कैंपस की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। कैंपस में पथराव की बात से पुलिस ने इंकार कर दिया है। वहीं, दूसरी तरफ वाम छात्र संगठन फिल्म दिखाने को लेकर फिर हुंकार भरता नजर आया।

ABVP की तरफ से दो शिकायत दर्ज

दक्षिण-पश्चिमी जिला पुलिस अधिकारियों का कहना है कि एबीवीपी की तरफ से दो शिकायतें दी गई हैं। एक शिकायत पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष आईसी घोष का तरफ से दी गई। वहीं दूसरी वामपंथी छात्र की एमएलसी बनी ने दी। कैंपस में पत्थरबाजी की जाने की कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। अगर पत्थरबाजी हुई होती तो किसी को चोट लगती, लेकिन किसी को चोट नहीं आई है। हालांकि जेएनयू की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है।

SFI ने किया बड़ा एलान

जेएनयू छात्रों ने बुधवार को कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी पर बीबीसी द्वारा तैयार डॉक्यूमेंट्री फिर से दिखाई जाएगी। स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (SFI) का कहना है कि उनकी सभी राज्यों के लोगों में जाकर डॉक्यूमेंट्री दिखाने का मकसद है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली का बदला मौसम, आसमान में छाए बादल, जानें ताजा अपडेट

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular