Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiपरिणीति और राघव चड्ढा की सगाई में पहुंचे भगवंत मान, पहले से...

राघव चड्ढा, जो पंजाब से राज्यसभा सदस्य हैं और हाल के विधानसभा चुनावों के प्रभारी भी थे, जहाँ उनकी पार्टी ने भारी बहुमत हासिल किया था

India News (इंडिया न्यूज़): आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा और अभिनेता परिणीति चोपड़ा की सगाई समारोह में शामिल होने के लिए कई शीर्ष नेता आज शाम मध्य दिल्ली के कपूरथला हाउस गेस्ट हाउस पहुंच रहे हैं. इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को कार्यक्रम स्थल पर देखा गया, जहां दुल्हन की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा सहित अन्य हाई प्रोफाइल मेहमान मौजूद हैं. सूत्रों के मुताबिक, इस कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल होंगे. कांग्रेस नेता पी चिदंबरम कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए हैं.

सूत्रों के मुताबिक, इस उत्सव में परिवार और करीबी दोस्तों सहित 150 लोग शामिल होंगे. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को इस साल की शुरुआत में एक साथ मुंबई के एक भोजनालय में एक साथ देखा गया था, जिससे बाद उनके डेटिंग की चर्चाएं होने लगी. इसके बाद दोनों एयरपोर्ट पर साथ नजर आए. आपको बता दें कि उन्होंने इस महीने की शुरुआत में मोहाली में पंजाब किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस आईपीएल 2023 का मैच भी देखा था.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, परिणीति और राघव लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में साथ पढ़े थे. राघव चड्ढा, जो पंजाब से राज्यसभा सदस्य हैं और हाल के विधानसभा चुनावों के प्रभारी भी थे, जहाँ उनकी पार्टी ने भारी बहुमत हासिल किया था.

Raghav Chadha Engagement: सगाई में बुलाव नहीं तो कर दूंगी मोदी को वोट, राघव चड्ढा को धमकी दे डाली लड़की

वहीं परिणीति चोपड़ा ने 2011 की रोमांटिक कॉमेडी लेडीज़ वर्सेज रिकी बहल में रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा के साथ अभिनय की शुरुआत की और कई फिल्मों में मुख्य भूमिकाओं में शामिल हुई है.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular