होम / Bhajanpura Manager Murder Case: दिल्ली के भजनपुरा मर्डर केस के चारों आरोपी गिरफ्तार, दिल्ली से पंजाब भागने की फिराक में थे

Bhajanpura Manager Murder Case: दिल्ली के भजनपुरा मर्डर केस के चारों आरोपी गिरफ्तार, दिल्ली से पंजाब भागने की फिराक में थे

• LAST UPDATED : September 2, 2023

India News(इंडिया न्यूज़)Bhajanpura Manager Murder Case: राजधानी दिल्ली के भजनपुरा में 29 तारीख की रात एक प्राइवेट कंपनी के सीनियर मैनेजर की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में फरार 2 और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है , भजनपुरा मर्डर केस मामले में पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए अन्य दो अपराधी दिल्ली से पंजाब भागने की फिराक में भी थे।

भजनपुरा हत्याकांड के चारो आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस और स्पेशल सेल ने बीते कल मोहम्मद समीर उर्फ माया और बिलाल गनी उर्फ मल्लू को कल गिरफ्तार किया था। पुलिस ने आरोपी को दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज के पास से गिरफ्तार किया था।साथ ही दूसरे मुख्य आरोपी माया गैंग के मुखिया को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया था। बता दें कि हरप्रीत और गोविंद को माया ने ही गोली मारी थी। बता दें कि मृतक की पहचान हरप्रीत गिल के रूप में हुई।हरप्रीत एक प्राइवेट करने में सीनियर मैनेजर के पोस्ट पर काम करते थे।

क्या था मामला

दरअसल बिलाल 29 अगस्त की रात अपने अन्य चार साथियों मोहम्मद समीर उर्फ माया, सोहेल उर्फ बावर्ची, मोहम्मद जुनैद उर्फ बिरयानी और अदनान उर्फ डॉन के साथ घर पर पार्टी कर रहा था। इस दौरान रात 10 बजे करीब वह अपने दोस्तों के साथ घूमने निकला। वहीं घूमते हुए वे भजनपुर की संकरी गलियों में चले गए। इस दौरान दूसरी तरफ से गली में हरप्रीत गिल और गोविंद सिंह आ रहे थे। इस दौरान दोनों चाहते थे कि सामने वाला पक्ष रास्ता दे। इसके बाद यहां विवाद शुरू हुआ, जिसमें गुस्से और नशे में मोहम्मद समीर उर्फ माया ने गोली चला दी। गोली हरप्रीत और गोविंद सिंह के सिर में लगी। इस घटना के बाद हरप्रीत की तो मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गोविंद सिंह का अस्पताल में फिलहाल इलाज चल रहा है।

इसे भी पढ़े:Delhi DTC Bus: दिल्लीवासियों के लिए अब यात्रा होगी और भी आसान, 5 सितंबर को LG और CM दोनों दिखाएंगे झंडी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox