Monday, July 1, 2024
HomeDelhiBharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने राहुल गांधी की...

Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने राहुल गांधी की सुरक्षा पर जताई चिंता, गृह मंत्री अमित शाह को लिखा पत्र

India News(इंडिया न्यूज़), Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और असम में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के कथित सुरक्षा मुद्दों पर कल रात केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा। भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान असम में “हिंसा, उकसावे, हमले” के लिए राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी के अन्य सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद यह घटनाक्रम सामने आया है।

मल्लिकार्जुन खड़गे ने राहुल गांधी की सुरक्षा पर जताई चिंता (Bharat Jodo Nyay Yatra)

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने घोषणा की कि यात्रा के दौरान राहुल गांधी और अन्य कांग्रेस नेताओं के खिलाफ पुलिस मामला दर्ज किया गया है। राहुल गांधी ने इन आरोपों पर पलटवार करते हुए सुझाव दिया कि असम में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार यात्रा के बढ़ते प्रभाव के कारण उसे बाधित करने का प्रयास कर रही है, जिसे मणिपुर से शुरू होने के बाद से महसूस किया जा रहा है। उन्होंने यह भी दावा किया कि अमित शाह के निर्देश पर उन्हें मेघालय के एक निजी विश्वविद्यालय में छात्रों के साथ बातचीत करने से रोक दिया गया, जिससे क्षेत्र में कांग्रेस और भाजपा के बीच राजनीतिक गतिरोध और बढ़ गया।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular