Friday, June 28, 2024
HomeDelhiBharat Jodo Nyay Yatra: असम के CM पर बरसे राहुल गांधी, बोले-...

Bharat Jodo Nyay Yatra: असम के CM पर बरसे राहुल गांधी, बोले- '25 केस लगाए हैं, 25 और लगा दीजिए'

India News(इंडिया न्यूज़), Bharat Jodo Nyay Yatra: असम में कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के बीच खींचतान जारी है। असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी पर लोगों को उनके खिलाफ भड़काने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है, जिसके बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बारपेटा दौरे के दौरान एक बार फिर सीएम के खिलाफ बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा कि आप जितने चाहें उतने मामले दर्ज कर सकते हैं। तुम चाहो, मुझे डर नहीं है।

25 केस लगा दिए, 25 और लगा दीजिए

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा इस समय असम में है। यहां वह लगातार मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा पर हमला बोल रहे हैं। बारपेटा में उन्होंने एक बार फिर सीएम पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि उनके (हिमंत बिस्वा सरमा) दिमाग में यह बात कहां से आई कि वह राहुल गांधी को डरा सकते हैं। आप जितने मुकदमे दर्ज करना चाहते हैं दर्ज करें, मैं डरने वाला नहीं हूं। 25 मामले दायर किए हैं, 25 और दर्ज करें।

राहुल गांधी ने कही ये बात (Bharat Jodo Nyay Yatra)

राहुल गांधी ने कहा कि असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा देश के सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री हैं। मुख्यमंत्री की कमान पूरी तरह से अमित शाह के हाथ में है, अगर हिमंत बिस्वा सरमा ने अमित शाह के खिलाफ कुछ भी बोलने की हिम्मत की तो उन्हें पार्टी से बाहर कर दिया जाएगा। यहां के सीएम 24 घंटे लोगों में डर और नफरत फैलाते हैं। इसके साथ ही उन्होंने सीएम पर लोगों की जमीन हड़पने का भी आरोप लगाया।

इससे पहले भी राहुल गांधी सीएम को देश का सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री बता चुके हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि सीएम का काम सिर्फ नफरत फैलाना है और इसके साथ ही वह आम नागरिकों का पैसा चुराकर अपनी संपत्ति बना रहे हैं। सीएम द्वारा काजीरंगा में जमीन लेने पर उन्होंने कहा कि कुछ समय बाद जब आप वहां जाएंगे तो वहां सब कुछ सीएम का होगा। असम की मीडिया के पीछे भी सीएम हैं, सीएम जो चाहते हैं मीडिया वही दिखाता है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular