Sunday, June 30, 2024
HomeDelhiBharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के...

Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के प्रतिनिधियों से की मुलाकात

 India News(इंडिया न्यूज़), Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर संवाद के लिए नागरिक समाज संगठनों और जन आंदोलनों के प्रतिनिधियों से मुलाकात की। उपस्थित लोगों ने दलितों, आदिवासियों, ओबीसी, महिलाओं, बेरोजगार युवाओं और असंगठित श्रमिकों सहित पूरे भारत में समूहों को प्रभावित करने वाले न्याय के मुद्दे उठाए।

कई मुद्दों पर की बात (Bharat Jodo Nyay Yatra)

सभी सुझावों का स्वागत करते हुए श्री राहुल गांधी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के माध्यम से न्याय के लिए लड़ने का संकल्प व्यक्त किया। उन्होंने न्याय के लिए लड़ने वाले सभी लोगों को यात्रा को एक मंच के रूप में उपयोग करने के लिए आमंत्रित किया। इसके अलावा, उन्होंने अपना दृष्टिकोण स्पष्ट किया कि न्याय के लिए लड़ने वाले सभी लोगों – राजनीतिक दलों, संगठनों और आंदोलनों और व्यक्तियों के रूप में – पीएम मोदी, भाजपा और आरएसएस द्वारा किए जा रहे अन्याय से निपटने के लिए महत्वपूर्ण है।

बैठक का आयोजन भारत जोड़ो अभियान नामक नागरिक समाज संगठनों के एक मंच द्वारा किया गया था। कांग्रेस महासचिव (संगठन) श्री केसी वेणुगोपाल और वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्री दिग्विजय सिंह ने भी उपस्थित लोगों से बातचीत की।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular