Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi News: शहीद दिवस पर हुआ बड़ा एलान, इस परिसर में लगाई...

Delhi News:

Delhi News: दिल्ली में शहीद दिवस के मौके पर महापौर शैली ओबेरॉय ने एक घोषणा की। जिसमें शैली ओबेरॉय ने कहा की दिल्ली नगर निगम के मुख्यालय सिविक सेंटर के परिसर में भगत सिंह की प्रतिमा स्थापित की जाएगी। जानकारी के लिए बता दे यह ‘शहीद दिवस’ हर साल 23 मार्च को मनाया जाता है।

आपको बता दे महापौर ने एक बयान में कहा, “शहीद भगत सिंह की जयंती से पहले प्रतिमा स्थापित की जाएगी। इस संबंध में ओबेरॉय ने एक ट्विट कर इसकी जानकारी दी है। इसके साथ ही ओबेरॉय के नेतृत्व में एक टीम ने पहले ही एमसीडी मुख्यालय के अंदर एक उपयुक्त जगह की पहचान कर ली है।” इसके साथ ही मेयर शैली ओबरॉय ने कहा कि एमसीडी के सिविक सेंटर के परिसर में लगने वाली भगत सिंह प्रतिमा से एमसीडी के कर्मचारी प्रेरणा लेंगे और समाज की भलाई के लिए काम करेंगे।

शहीद दिवस पर आप ने किया कार्यक्रम

आपके बता दें गुरुवार को शहीद दिवस के मौके पर आप पार्टी ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर एक कार्यक्रम किया। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी पहुंचे। बता दे यहां पर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने भाषण दिया। जिसमें उन्होंने दिल्ली में पोस्टर लगाने पर हुई गिरफ्तारियों को लेकर केंद्र पर निशाना साधा। और दावा किया कि अंग्रेज भी पोस्टर चिपकाने पर एफआईआर दर्ज नहीं करते थे।

 

ये भी पढ़े: बाइक टकराने पर डिलीवरी ब्वॉय को लाठी-डंडों से पीटा, पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular