Monday, July 15, 2024
HomeBreaking Newsदिल्ली में AAP को बड़ा झटका, कई बड़े नेता हुए भाजपा में...

दिल्ली में AAP को बड़ा झटका, कई बड़े नेता हुए भाजपा में शामिल

India News Delhi(इंडिया न्यूज़),lok sabha elections 2024: लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) और कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। सामने आई जानकारी के अनुसार, दोनों पार्टियों के कई बड़े नेताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया है।

इन नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

आम आदमी पार्टी से विधानसभा उपाध्यक्ष रहे मनोज मलिक ने भाजपा में शामिल हुए है। वहीँ,दिल्ली सरकार में एससी -एसटी एक्ट से अधिकारी रहे राजेश झा ने भी भाजपा एक दामन थामा है। इसके अलावा आप नेता ने प्यारे लाल शर्मा भी बीजेपी में शामिल हुए हैं।

वहीँ, पूर्व में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रहे बच्चन बाबू भी बीजेपी में शामिल हुए है। इनके अलावा रोहिणी वार्ड A से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले रोहित शर्मा ने भी कमल का फूल स्वीकार किया है।

लोकसभा चुनाव से पहले दलबदल का सिलसिला जारी

बता दें, 2024 में होने लोकसभा चुनाव जल्द ही होने वाला है। ऐसे में सभी पार्टियां चुनाव की तैयारी में जुटी हुई हैं। वहीं, दलबदल का सिलसिला भी जारी है। लगातार दूसरे दलों के नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए को भरोसा है कि वह इस बार 400 सीटों के साथ जीत की हैट्रिक बनाएगी। वहीं, विपक्षी अलायंस इंडिया (I.N.D.I.A.) बिखराव के बाद फिर से एकजुट होने की कोशिश में जुटा है।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular