Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiBig Breaking: पहलवानों से मिलने जंतर मंतर पहुंचे केजरीवाल, कहा फांसी की...

इन पहलवानों का साथ दो, सोचों वो कितना ताकतवर आदमी है कि उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने में 7 दिन लग गया, सुप्रीम कोर्ट को बीच में आना पड़ा, आगे केजरीवाल ने कहा कि अगर ये बच्चे दरने पर नहीं आते एफआईआर भी नहीं होता

India News: दिल्ली के जंतर मंतर पर पहलवानों का प्रदर्शन जारी है. आपको बता दें कि पहलवान का प्रदर्शन बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ है. पहलवानों का आरोप है कि बृजभूषण शरण सिंह ने महिला पहलवानों का यौन शोषण किया है. इस बीच पहलवनों से मिलने केजरीवाल दिल्ली के जंतर मंतर पहुंच गए है. फिलहाल केजरीवाल प्रदर्शन कर रहे पहलवानों से बातचीत करते नजर आ रहे हैं.

‘फांसी पर लटका दो ऐसे व्यक्ति को’

पहलवानों से मुलाकात के बाद केजरीवेल ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा अपने भाषण की शुरूआत केजरीवाल ने भारत माता की जय और इंकलाब जिंदाबाद के नारे से साथ की इसी  के साथ केजरीवेल ने कहा कि हमारी बहनों के साथ दुर्व्यवहार किया, ऐसे व्यक्ति को तुरंत सजा देकर फांसी पर लटका देना चाहिए.

‘पहलवानों को साथ दो’- केजरीवाल

पहलवानों के समर्थन में उतरे केजरीवाल ने कहा  कि “इन पहलवानों का साथ दो, सोचों वो कितना ताकतवर आदमी है कि उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने में 7 दिन लग गया, सुप्रीम कोर्ट को बीच में आना पड़ा, आगे केजरीवाल ने कहा कि अगर ये बच्चे दरने पर नहीं आते एफआईआर भी नहीं होता, महिलाओं का यौन शोषण होता ही रहता. इनका साथ दो ये अपने लिए नहीं बैठे हैं.”

15 दिन में रिपोर्ट पेश करें मुख्य सचिव, सीएम आवास रिनोवेशन मामले में एलजी सख्त

 

यह एक ब्रेकिंग खबर है विशेष अपडेट के लिए जुड़े रहें इंडिया न्यूज डिजिटल के साथ

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular