Friday, July 5, 2024
HomeBreaking Newsसिसोदिया को कोर्ट से बड़ी राहत, हफ्ते में एक बार बीमार पत्नी...

सिसोदिया को कोर्ट से बड़ी राहत, हफ्ते में एक बार बीमार पत्नी से मिलने की इजाजत

India News(इंडिया न्यूज़),Manish Sisodia:कथित शराब घोटाले में जेल में बंद AAP नेता और दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदियो को दिल्ली कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। बता दें, राउज एवेन्यू कोर्ट ने सिसोदिया की एक अपील को स्वीकार कर लिया है। जिसके बाद उनको कोर्ट से कस्टडी पैरोल मिल गई है। कोर्ट के फैसले के बाद अब सिसोदिया हफ्ते में एक दिन अपनी बीमार पत्नी से मुलाकात कर सकेंगे।

सप्ताह में एक बार बीमार पत्नी से मिल सकेंगे सिसोदिया

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट से कस्टडी पैरोल मिल गई है।कोर्ट ने सिसोदिया को कस्टडी पैरोल में सप्ताह में एक बार अपनी बीमार पत्नी से मिलने की अनुमति दी है। इस दौरान वो डॉक्टर भी मिल सकेंगे। कोर्ट के अनुसार, यह व्यवस्था अगले आदेश तक जारी रहेगी।

तिहाड़ जेल में बंद है सिसोदिया

बता दें, दिल्ली में कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सिसोदिया को पिछले साल 26 फरवरी को अरेस्ट किया गया था। तब से सिसोदिया तिहाड़ जेल में बंद हैं। वहीं, सिसोदिया की पत्नी भी लंबे समय से बीमार हैं। ऐसे में बीमार पत्नी से मुलाकात के लिए कई दफा कोर्ट से उनको अनुमति मिल चुकी है। मालूम हो, आप नेता ने अपनी पत्नी से हफ्ते में 2 दिन मिलने के लिए पैरोल की मांग की थी।

ये भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular